Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता पर फूटा सलमान का गुस्सा, बोले- ‘क्या कहलाना चाहते हैं लूजर?’

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कुछ हाई-ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में कुछ हाई-ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। डेंगू से ठीक होकर वापस लौटे सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आएंगे। वो विशेष रूप से अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) और सुंबुल को गेम के प्रति पाठ पढ़ाएंगे।

कलर्स टीवी के माध्यम से जारी किए गए प्रोमोज में सलमान खान अंकित को फटकार लगाते हैं और कहते हैं कि वो अभी भी अपने कम्फर्ट जोन से बाहर नहीं निकल रहे हैं और गेम नहीं खेल रहे हैं।

सलमान अंकित से पूछते हैं कि, मिस्टर अंकित इस शो में आप क्यों आए हैं? अंकित जवाब देते हैं, ‘सर शो जीतने’। इसके बाद सलमान कहते हैं कि “इसी में मुझे कॉन्फिडेंस नहीं लग रहा है। आपको किडनैप किया गया क्या आपको बोला पैसे मत लेना वॉट इस दिस एटिट्यूड हमको ऐसा क्यों फीलिंग आ रहा है अंकित कि आपको यहां पर नहीं रहना। ये यहां पर किसी काम का नहीं है। आप क्या कहलाना चाहते हैं लूजर? क्विटर?”

अभी पढ़ें Anupamaa: दिवाली पर हुआ शाह परिवार में धमाका, सबके खिलाफ जाकर पाखी ने अधिक से की शादी

 

अभी पढ़ें –  Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक के साथ हुआ बहुत बुरा! सलमान खान ने जैसे ही बताई खबर… बिग बॉस के घर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

इतना ही नहीं एक अन्य प्रोमो में सलमान प्रियंका को भी अंकित की वजह से फटकार लगाते हैं और कहते हैं कि “आपने बिग बॉस से कहा था कि अंकित अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है ये हमको कैसे पता लगेगा सोनोग्राफी कर के ?”

 

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -