ऐप खोलें

वेब स्टोरी

विश्वकर्मा
विश्वकर्मा....
नवरात्रि
नवरात्रि....
बनारसी पान
बनारसी पान....
प्रेग्नेंसी डायट
प्रेग्नेंस....
सन टैन
सन टैन....
जियो
जियो....
मेकअप टिप्स
मेकअप टिप्....
अखरोट
अखरोट....
और देखें

हमारा परिचय

न्यूज़ 24 (न्यूज़ 24 ब्रॉडकास्ट इंडिया लिमिटेड) की शुरुआत 2007 में हुई थी और बेहद कम समय में ही न्यूज़ 24 न सिर्फ शहरी, बल्कि ग्रामीण पृष्ठभूमि वाले दर्शकों के ज़ेहन पर अमिट छाप छोड़ने में कामयाब हुआ। विश्वसनीय, सटीक, निर्भीक, सत्यपरक व निष्पक्ष ख़बरों के साथ न्यूज़ 24 ने स्पष्ट और रचनात्मक तरीकों से उन भारतीयों से भी जुड़ने की कोशिश की है, जो दुनिया के अलग-अलग देशों में रहते हैं। 'थिंक फर्स्ट' टैगलाइन के साथ, न्यूज़ 24 ख़बरों में समग्रता और अपने दर्शकों को सशक्त बनाने में यक़ीन रखता है। बीते तमाम वर्षों के दौरान न्यूज़ 24 ऐसे चैनल के तौर पर अपनी साख स्थापित करने में सफल रहा है, जो सृजनात्मक होने के साथ समस्याओं का समाधान भी ढूंढता है और आम आदमी से जुड़ाव भी रखता है।

न्यूज़ 24 ब्रॉडकास्ट इंडिया लिमिटेड; BAG Network का एक हिस्सा है, जिसकी स्थापना B.A.G. Films & Media Limited द्वारा की गई। B.A.G. Films & Media Limited एक कंपनी के तौर पर 1993 में अस्तित्व में आई थी, जो NSE/BSE/DSE के तहत सूचीबद्ध है। न्यूज़ 24 ब्रॉडकास्ट इंडिया लिमिटेड की सीएमडी और एडिटर-इन-चीफ़ अनुराधा प्रसाद का नाम भारतीय मीडिया जगत में किसी परिचय का मोहताज नहीं।

अनुराधा प्रसाद ने 'Broadcast 24' की शक्ल में एक समूह कंपनी की स्थापना की जिसके तहत उन्होंने कई चैनल्स को लॉन्च किए और अपने दर्शकों के लिए उच्च मानकों पर खरी उतरने वाली विषय-वस्तु उपलब्ध करवाना शुरू किया। इसकी शुरुआत न्यूज़ 24 से हुई जो एक 24X7 समाचार चैनल था। इसके बाद एंटरटेनमेंट चैनल E 24 को लॉन्च किया गया। बाद में कंपनी ने 24X7 सेवाएं देने वाले रेडियो चैनल धमाल 24, को भी शुरु किया। आज देशभर में धमाल 24 के 10 स्टेशन निर्बाध रूप से संचालित किए जा रहे हैं।

इसके साथ ही वेब नेटवर्क B.A.G Convergence के साथ Broadcast 24 आधुनिक व डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में भी सिरमौर बनने की दिशा में तेजी से अग्रसर है। वर्तमान में, B.A.G Convergence के तहत Hindi, English, E 24, Education, Gadgets और Automobile जैसी विविध भाषायी और स्वतंत्र विषयवस्तु वाली वेबसाइट्स संचालित हैं, जिनके माध्यम से पाठक और दर्शक वर्ग के समक्ष विश्वसनीय विषयवस्तु को आकर्षक ढंग से प्रस्तुत किया जा रहा है।


न्यूज 24 के लोकप्रिय शो

सबसे बड़ा सावल
राष्ट्र की बात
माहौल क्या है?
कालचक्र