Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: MI छोड़ते हैं, तो किस टीम में जा सकते हैं Jasprit Bumrah?

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने MI को अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बुमराह कभी भी मुंबई छोड़ सकते हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 28, 2023 16:01
Share :
jasprit bumrah ipl 2024 mumbai indians
बुमराह ने MI को किया अनफॉलो।

Which Team can Jasprit Bumrah join: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस में खटपट शुरू हो गया है। पहले तो हार्दिक पांड्या को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बैन करने की मांग उठ रही थी, अब जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि बुमराह मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं। अब फैंस के मन में एक ही सवाल है कि अगर बुमराह मुंबई इंडियंस छोड़ देते हैं, तो किस टीम में शामिल हो सकते हैं, चलिए हम आपको देते हैं इस सवाल का जवाब।

ये भी पढे़ं:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस में खटपट शुरू! जसप्रीत बुमराह ने Mumbai Indians को किया Unfollow

पांड्या की वापसी से नाराज बुमराह!

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हार्दिक पांड्या के एमआई में शामिल होने के बाद मुंबई को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस बातचीत कर रहे हैं कि बुमराह नहीं चाहते थे कि पांड्या की मुंबई में वापसी हो, इसी कारण से पांड्या के लौटने से बुमराह नाराज हो गए हैं। यही कारण है कि बुमराह ने मुंबई को अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में बुमराह जल्द ही मुंबई इंडियंस को अलविदा कह सकते हैं। अगर बुमराह मुंबई छोड़ते हैं, तो वह किस टीम में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Hardik Pandya को IPL से बैन करने की मांग, MI में शामिल होने पर क्यों भड़के फैंस?

किस टीम में शामिल हो सकते हैं बुमराह

तेज गेंदबाज अगर मुंबई इंडियंस से विदा लेते हैं, तो कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गुजरात टाइटंस में शामिल हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या गुजरात से ही मुंबई में शामिल हुए हैं। पांड्या के जाने के बाद शुभमन गिल को गुजरात का कप्तान बनाया गया है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बुमराह गुजरात में वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा एक और अनुमान है कि जसप्रीत बुमराह विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स में भी वापसी कर सकते हैं। कोहली और बुमराह अच्छे दोस्त भी हैं। ऐसे में बुमराह मुंबई से विदाई लेने के बाद कोहली की टीम में भी आ सकते हैं।

First published on: Nov 28, 2023 03:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें