---विज्ञापन---

IPL 2024: मुंबई इंडियंस में खटपट शुरू! जसप्रीत बुमराह ने Mumbai Indians को किया Unfollow

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस में भूचाल आ गया है। पांड्या की मुंबई में वापसी के बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंबई को अनफॉलो कर दिया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 28, 2023 13:43
Share :
IPL 2024 Jasprit Bumrah Unfollow Mumbai indians from instagram and twitter
Image Credit- Social Media

Jasprit Bumrah Unfollowed MI: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में वापस आ गए हैं। पांड्या गुजरात टाइटंस के कप्तान थे, लेकिन मुंबई ने उन्हें अपनी टीम में ट्रेड कर लिया है। ऐसे में अब शुभमन गिल को गुजरात का कप्तान बना दिया गया है। इन सबके बीच अब मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इससे क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया है। फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं, फैंस को लग रहा है कि बुमराह और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

बुमराह ने लगाई इंस्टा स्टोरी

जसप्रीत बुमराह ने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों सोशल मीडिया हैंडल से बुमराह को अनफॉलो कर दिया है। बुमराह ने एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाया है, जिसमें लिखा है ‘ Silence is Sometimes the Best Answer’। इसका अर्थ हुआ कि कभी-कभी किसी सवाल का सबसे अच्छा जवाब होता है चुप रहना है। इससे साफ है कि बुमराह के मन में काफी कुछ चल रहा है। बुमराह जबरदस्ती चुप रहने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में वापसी पर बुमराह खुश नहीं है। बुमराह नहीं चाहते थे कि पांड्या एमआई में लौटे, लेकिन अब पांड्या की ट्रेडिंग के बाद बुमराह नाराज हो गए हैं, इसलिए मुंबई इंडियंस को अनफॉलो कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- Hardik Pandya को IPL से बैन करने की मांग, MI में शामिल होने पर क्यों भड़के फैंस?

बुमराह के स्टोरी के कई संकेत

बुमराह ने एक और स्टोरी लगाया है, जिसमें लिखा हुआ है कि ‘something being greedy is good and being loyal is not’। इसका अर्थ हुआ कि किसी चीज के लिए लालची होना अच्छी बात है, लेकिन किसी के लिए वफादार होना अच्छी बात नहीं है। बुमराह का यह पोस्ट काफी कुछ बयां कर रहा है। बुमराह मुंबई इंडियंस के किसी फैसले से खुश नहीं है। ऐसे में कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं। बुमराह का मुंबई को अनफॉलो करना इस बात की ओर चीख-चीख कर संकेत कर रहा है कि बुमराह एमआई से खुश नहीं हैं और कभी भी मुंबई से विदाई ले सकते हैं।

First published on: Nov 28, 2023 01:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें