Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

आयरलैंड से पहला टी-20 कल, बुमराह ने नेट्स पर बहाया पसीना, इस धाकड़ बल्लेबाज का हो सकता डेब्यू

India vs Ireland: टीम इंडिया आयरलैंड के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत कल से करने जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 18 अगस्त को होगा। जिसके लिए भारतीय खिलाड़ियों ने आयरलैंड में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। जसप्रीत बुमराह भी लंबे समय बात नेट्स पर पूरी लय में नजर […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 17, 2023 07:35
Share :
Jasprit Bumrah Return
India vs Ireland Jasprit Bumrah Return

India vs Ireland: टीम इंडिया आयरलैंड के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत कल से करने जा रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 18 अगस्त को होगा। जिसके लिए भारतीय खिलाड़ियों ने आयरलैंड में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। जसप्रीत बुमराह भी लंबे समय बात नेट्स पर पूरी लय में नजर आए। वहीं कल होने वाले मुकाबले में एक धाकड़ बल्लेबाज को भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

बुमराह ने नेट्स पर बहाया पसीना

जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड दौरे के लिए कप्तान बनाया गया है। बुमराह ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। उनकी बॉलिंग में फिर से पुराना अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रैक्टिस सेशन में उन्होंने लंबे समय तक बॉलिंग की है। ऐसे में अब फैंस एक बार बुमराह को बूम-बूम करते हुए देखना चाहते हैं। खास बात यह है कि बुमराह के पास इस सीरीज में डबल चुनौती है, उन्हें खुद को भी साबित करना है, जबकि कप्तानी की जिम्मेदारी में भी उन्हें खरा उतरना होगा।

बता दें कि जसप्रीत बुमराह करीब एक साल बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने सितंबर में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था। लेकिन चोट के बाद वह लगातार टीम से बाहर रहे थे। ऐसे में अगर बुमराह इस सीरीज में जलवा दिखाते हैं तो यह विश्वकप के लिहाज से टीम इंडिया के लिए सबसे अच्छी बात होगी।

रिंकू सिंह का हो सकता है डेब्यू

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद चर्चा में आए रिंकू सिंह को लगातार टीम इंडिया में शामिल करने की मांग उठ रही थी। माना जा रहा है कि कल होने वाल पहले ही टी-20 में उनका डेब्यू हो सकता है। रिंकू सिंह ने केकेआर को आईपीएल में कई मौकों पर जीत दिलाई है। जिसमें उनके आखिरी पांच गेंदों में लगाए गए पांच छक्के सबसे ज्यादा यादगार बन गए। माना जा रहा है कि रिंकू सिंह को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मौका दिया जा सकता है।

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों का आयरलैंड में प्रैक्टिस सेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। बता दें कि रिंकू सिंह, जीतेश शर्मा, शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी पहली बार टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं।

ये भी देखें: Ind Vs Ire : Team India का New Mission, 5 Indian Players के पास आखिरी मौका

First published on: Aug 17, 2023 07:35 AM
संबंधित खबरें