Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दशमी के मौके पर ‘सिंदूर खेला’ का आनंद लेती नजर आईं रानी मुखर्जी, वीडियो हो रहा वायरल

देशभर में दुर्गा पूजा और दशहरा की धूम देखने को मिली। हर तरफ लोगों ने बड़े ही प्यार और उत्साह के साथ नवरात्रों के बाद दशमी का त्योहार मनाया। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मौके पर पीछे नहीं रहे।

मुंबई: देशभर में दुर्गा पूजा और दशहरा की धूम देखने को मिली। हर तरफ लोगों ने बड़े ही प्यार और उत्साह के साथ नवरात्रों के बाद दशमी का त्योहार मनाया। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मौके पर पीछे नहीं रहे। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), काजोल, जया बच्चन सहित कई सेलेब्स को मुंबई के पंडालों में शोभा बढ़ाते हुए देखा गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Rani Mukherjee Viral Video) हो रहा है, जिसमें दुर्गा पूजा के बाद दशहरा के मौके पर, रानी मुखर्जी को उनकी बहनों के साथ जुहू के एक पंडाल में ‘सिंदूर खेला’ का आनंद लेते हुए देखा गया।

अभी पढ़ें Salman Khan Look Out: ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से सलमान खान का लुक आउट! फैंस में मची खलबली

 

सिंदूर खेला (Sindoor Khela Video) बंगालियों के बीच एक लोकप्रिय अनुष्ठान है। सभी विवाहित महिलाएं दशहरा (दशमी) के दिन एक-दूसरे के चेहरे और माथे पर सिंदूर (सिंदूर) लगाती हैं।

बंगाली ब्यूटी रानी मुखर्जी ने इस दौरान पारंपरिक साड़ी पहनकर उत्सव की शोभा बढ़ाई। पैपराजी पेज मानव मंगलानी के अकाउंट साझा किए गए वीडियो में, देखा जा सकता है कि रानी अपनी कजिन तनीषा मुखर्जी के साथ मिठाई बांटती हैं और सिंदूर लगाती हैं।

वीडियो में रानी मुखर्जी मीडियाकर्मियों को भी मिठाई बांटती हैं। लाल बॉर्डर वाली सफेद रंग की टिपिकल बंगाली साड़ी पहने रानी काफी खूबसूरत दिख रही हैं। गोल्डेन ज्वैलरी के साथ उन्होंने बालों में लो बन बनाया।

अभी पढ़ें Tejasswi Prakash Viral Video: ‘शादी कब होगी?’ के सवाल पर तेजस्वी का जवाब हो रहा वायरल

 

इससे पहले रानी को काजोल के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में इकट्ठा होकर तस्वीरें खिंचवाते हुए भी देखा गया था।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -