Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का होटल रूम से चोरी हुआ सामान बरामद

Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के कथित तौर पर आभूषण और अन्य कीमती सामान चोरी हो गए थे, जो अब मिल गए हैं।

Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के कथित तौर पर आभूषण और अन्य कीमती सामान चोरी करने के आरोप में तमिलनाडु के एक पिता-हेट की जोड़ी को गिरफ्तार किया गया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस का सामान चोरी

अधिकारियों का कहना है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री, आम्रपाली ने कोतवाली नगर पुलिस को शिकायत में आरोप लगाया था कि अज्ञात लोगों ने गुरुवार को उनके होटल के कमरे से गहने और अन्य कीमती सामान चुरा लिए थे। एक्ट्रेस अपनी मां के साथ शूटिंग के लिए अयोध्या आई थीं और कोतवाली नगर इलाके के एक होटल के कमरा नंबर-415 और 416 में रह रही थीं। पुलिस ने बताया कि चोरी की सूचना सुबह करीब साढ़े छह बजे मिली और चोरी के आभूषणों की अनुमानित कीमत 25 लाख रुपये है।

अभिनेत्री ने गलती से अपने कमरे का दरवाजा खुला छोड़ दिया था और बाहर चली गई थीं जब दो अज्ञात संदिग्धों ने होटल के कमरे में प्रवेश किया और आभूषण और मोबाइल फोन से भरा एक बैग चुरा लिया। चोरी का पता तब चला जब अभिनेत्री वापस लौटीं और कमरे से अपना सामान गायब पाया। इसके तुरंत बाद, पुलिस को सूचित किया गया और अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- Bhediya Twitter Review: वरुण धवन की ‘भेड़िया’ को ट्विटर पर मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स, जानें देखनी चाहिए या नहीं

सीसीटीवी से पकड़े गए चोर

एडिशनल एसपी मधुबन सिंह ने कहा कि उन्होंने होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और उन दो संदिग्धों पर ध्यान दिया, जो अभिनेत्री के कमरे में घुसते और बैग लेकर जाते हुए देखे गए थे। सिंह ने कहा, हमने अपनी स्थानीय खुफिया जानकारी को सक्रिय कर दिया और बड़ी बुआ क्रॉसिंग क्षेत्र में संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पूछताछ के दौरान आरोपी ने चोरी के बारे में कबूल किया, और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिंह ने दावा किया, “अभिनेत्री के कमरे से चुराए गए सभी कीमती सामान आरोपी के पास से बरामद कर लिए गए हैं।”

एक्ट्रेस ने तुरंत कार्रवाई और चोरी के सामान की बरामदगी के लिए पुलिस का आभार व्यक्त किया। दुबे ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “मैंने नहीं सोचा था कि मेरा सामान इतनी जल्दी बरामद होगा। मैं पूरे पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार को तुरंत कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -