Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

ऑनलाइन मिले प्यार हुआ, भाई को पंसद नहीं आई लड़की, तो चाकू घोंपकर मार दिया

Lucknow Girl Murder: खबर उत्तरप्रदेश के लखनऊ बाराबंकी की है। जहां 22 वर्षीय मानसी की ऑनलाइन गेम के जरिए मदेयगंज के जुनैद से दोस्ती हो गयी। इसके बाद मानसी और जुनैद मिलने लगे। जुनैद पहले से शादीशुदा था। फिर भी मानसी और जुनैद शादी करना चाहता थे। जुनैद के परिवार वालों को जुनैद और मानसी […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Sep 22, 2023 16:07
Share :

Lucknow Girl Murder: खबर उत्तरप्रदेश के लखनऊ बाराबंकी की है। जहां 22 वर्षीय मानसी की ऑनलाइन गेम के जरिए मदेयगंज के जुनैद से दोस्ती हो गयी। इसके बाद मानसी और जुनैद मिलने लगे। जुनैद पहले से शादीशुदा था। फिर भी मानसी और जुनैद शादी करना चाहता थे। जुनैद के परिवार वालों को जुनैद और मानसी का साथ पंसद नहीं था। वे नहीं चाहते थे, कि इन लोगों की शादी हो।

जुनैद का भाई अरसद, मानसी को बिल्कुल पसंद नही करता था। जिसकी वजह से उसने अपने दोस्त सलमान के साथ मिलकर मानसी की चाकू मारकर हत्या कर दी। शव को सरयू नदी में फेंक आरोपी फरार हो गये। मृतका काफी समय से अपने परिजनों से अलग जुनैद के साथ रह रही थी, इस वजह से मृतक की खोज की रिपोर्ट किसी ने दर्ज नहीं करवाई। अरशद और सलमान सीरियल किलर गैंग से जुड़े हुए थे, सलमान और अरसद को एसटीएफ ने गुरुवार को स्कॉर्पियो क्लब के पास से दोनों को लूट के मामले में हिरासत में लिया, तब मौत की वारदात का खुलासा हुआ।

सीरियल गैंग से जुड़े है दोनो आरोपी

अरसद और सलमान सीरियल गैंग से जुड़े थे, इसलिए पुलिस की नजर में हमेशा रहते थे। एसटीएफ को गोपनीय सूचना मिली थी , कि सलमान और अरशद सराफ से लूट करने वाले हैं। लूट के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो दोनों ने मानसी की हत्या के बारें में पुलिस से बिना डरे उनको पूरी घटना बताई। मानसी अपनी मर्जी से जुनैद के साथ में रह रही थी, इसलिए मानसी के परिवार वालों को इस बारें में कोई जानकारी नहीं थी। मानसी की हत्या के दो सप्ताह तक किसी ने गुमशुदगी भी नहीं दर्ज कराई थी।

अरशद मानसी को पंसद नही करता था

आरोपी ने पुलिस को बताया कि करीब तीन महीने पहले जुनैद और मानसी संपर्क में आए थे। कुछ दिन बाद ही मानसी जुनैद के साथ रहने लगी। जुनैद का भाई अरशद मानसी को पंसद नही करता था, इस वजह से अरशद मानसी को उसके घर छोड़ आया था, लेकिन अगस्त में फिर मानसी जुनैद के साथ रहने लगी। इस पर अरशद मानसी से चिढ़ गया था। एसटीएफ के मुताबिक सलमान ने वारदात के लिए अरशद से मोटी रकम भी ली। हालांकि, पूछताछ में रकम नहीं बताई। दोनो आरोपियों के पास से अवैध 32 बोर की पिस्टल, अवैध तमंचा, 7.65  एमएम के तीन कारतूस, दो 315 बोर के कारतूस, दो मोबाइल और कार बरामद की।

आधा दर्जन से ज्यादा केस सलमान पर

सलमान पर अपहरण, चोरी आदि के आधा दर्जन केस हैं। नकली नोट के मामले में भी वह जेल जा चुका है। सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ में बंद सीरियल किलर भाइयों का वह बेहद करीबी है। नशीली दवाइयों के कारोबार में भी सलमान जुड़ा हुआ है।

First published on: Sep 22, 2023 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें