Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG ODI: तीन मैच खेलकर वर्ल्ड कप से हो गया था गायब, ऑस्ट्रेलियाई टीम में लौटा स्टंप उड़ाने वाला गेंदबाज

AUS vs ENG ODI: Pat Cummins ने पुष्टि की है कि Mitchell Starc अपनी पारंपरिक स्ट्राइक गेंदबाज की भूमिका में वापस लौट आएंगे। संभावना है कि वह हेजलवुड के साथ गेंद से कुछ नया करेंगे।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी एकदिवसीय कप्तानी में पदार्पण करेंगे। ऑस्ट्रेलिया की टीम में बॉलिंग अटैक पर तूफानी गेंदबाज मिचेल स्टार्क लौटने के लिए तैयार हैं। वे जोश हेजलवुड के साथ बॉलिंग अटैक करेंगे। इससे पहले कमिंस ने पुष्टि की है कि स्टार्क अपनी पारंपरिक स्ट्राइक गेंदबाज की भूमिका में वापस लौट आएंगे। संभावना है कि वह हेजलवुड के साथ गेंद से कुछ नया करेंगे।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: कतर वर्ल्ड कप में हैरान कर देने वाले बैन, शॉर्ट्स-स्लीवलेस में नहीं दिखेंगी महिला फैंस, पॉर्क मीट और सेक्स टॉय पर प्रतिबंध

स्टार्क टी 20 वर्ल्ड कप में तीन मैच खेलने के बाद वापसी कर रहे हैं। उन्हें विशेष रणनीति के तौर पर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। मिचेल स्टार्क अपनी तूफानी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी कई खतरनाक गेंदों से स्टंप उड़ाते हुए देखे गए हैं। उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ भी वे यही करने को बेताब होंगे।

बहुत बड़ा खिलाड़ी

मैच से पहले कमिंस ने संवाददाताओं से कहा, ”मिशेल स्टार्क निश्चित तौर पर नई गेंद लेंगे और शायद जोश हेजलवुड भी।” ” कमिंस ने कहा- वह हमारे लिए अपनी वैल्यू जानता है क्योंकि वह अब तक वनडे क्रिकेट में शानदार रहा है। वह हमारे लिए एक बहुत बड़ा खिलाड़ी है। कमिंस ने कहा कि स्टार्क को बहाल करने के फैसला क्रिकेट में शामिल विभिन्न रणनीति के तौर पर था। 50 ओवर में एक नई गेंद और ‘डेथ’ गेंदबाज के रूप में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का शानदार रिकॉर्ड है।

हम भी फाइनल में होते

कमिंस ने टी 20 वर्ल्ड कप के बारे में कहा- “मुझे लगता है कि कुछ कमेंट्री शायद थोड़ा नाटकीय रही है। “यदि आप पीछे मुड़कर देखें, तो हमने सिर्फ एक गेम गंवाया। “हो सकता है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला होगा, लेकिन अगर कुछ अलग चीजें हमारे रास्ते में नहीं आतीं तो हम अभी भी फाइनल में होते और वहां से कुछ भी होता, लेकिन मुझे लगता है कि हम किसी भी प्रारूप में एक अच्छी टीम हैं और उम्मीद है कि हम इसे यहां दिखा सकते हैं।”

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022 का लाइव टेलीकास्ट, भारत में कतर विश्व कप को लाइव कैसे देखें?

इस वजह से स्टार्क को किया था बाहर

एडिलेड में अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के सुपर 12 मैच से मिचेल स्टार्क बाहर हो गए थे। इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड, श्रीलंका और आयरलैंड के खिलाफ गेंदबाजी की। जिसमें उन्होंने तीन विकेट चटकाए। उनकी जगह टीम में केन रिचर्डसन को शामिल किया गया था। स्टार्क ने टी20 विश्व कप 2022 में सिर्फ एक मैच में नई गेंद ली। बॉलिंग कोच डेनियल विटोरी ने मैच के बाद कहा था कि “डेथ ओवरों को देखते हुए केन अतीत में असाधारण रहे हैं। हम केन को उस भूमिका को निभाने के लिए लाए थे जिसे उन्होंने पावरप्ले के अंतिम छोर पर निभाया।”

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -