Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Winters में आप ट्राई कर सकते हैं Malaika Arora के ये 5 Healthy Breakfast

5 Healthy Breakfast Ideas: अगर आप मॉर्निंग में कुछ हेल्दी खाना पसंद करते हैं, तो मलाइका अरोड़ा के इन ब्रेकफास्ट आइडियाज को अपना सकते हैं।

Edited By : Mehak Jain | Updated: Jan 6, 2024 10:54
Share :
5 Healthy Breakfast, malaika arora

5 Healthy Breakfast Ideas in Hindi: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को उनके फैशन के कारण आज हर कोई जानता है लेकिन उनमे एक और खूबी भी है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। मलाइका बहुत अच्छा खाना भी बना लेती हैं। वह अपने इस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने फैंस के लिए एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने अपने हेल्दी मॉर्निंग ब्रेकफास्ट (Mornind Breakfast) के बारे में बताया था। मलाइका अब 47 साल की हो गयी है लेकिन उन्हें देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता।

आइए मलाइका अरोड़ा के उन 5 स्वादिष्ट और स्वास्थ्य से भरपूर ब्रेकफास्ट के बारे में जानते हैं। जो आपके दिन की शुरुआत पौष्टिक तरीके से कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- क्या है ABC Juice? सर्दियों में कैसे सेहत के लिए फायदेमंद, जानिए

अंडे के साथ एवोकैडो टोस्ट (Avocado Toast with Poached Eggs)

मलाइका अरोड़ा अपने Breakfast में साबुत अनाज टोस्ट पर पूरी तरह से पके हुए अंडे के साथ मलाईदार Avocado खाती है जो शरीर को वसा, प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट प्रदान करता है।

जामुन के साथ क्विनोआ दलिया (Quinoa Porridge with Berries)

प्रोटीन से भरपूर होने के कारण मलाइका अरोड़ा के Breakfast में क्विनोआ शामिल है। एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत ताजी बेरीज और क्विनोआ दलिया से करती हैं। जो शरीर में एनर्जी को बढ़ाने का काम करता है।

Avocado Toast with Poached Eggs, 5 Healthy Breakfast

नट्स और बीजों के साथ ग्रीक योगर्ट (Greek Yogurt with Nuts and Seeds)

नट्स और बीजों से भरा ग्रीक योगर्ट में काफी अधिक मात्रा में पोषक तत्व होते हैं, जो मलाइका के पसंदीदा ब्रेकफास्ट में से एक है। आप भी इसे अपने घर पर ट्राई कर सकते हैं।

पालक के साथ अंडे का सफेद आमलेट (Egg White Omelette with Spinach)

मलाइका अरोड़ा पालक और मशरूम खाना बहुत पसंद करती हैं जो प्रोटीन से भरपूर होते हैं। इसको वह अंडे के सफेद ऑमलेट के साथ खाना पसंद करती हैं।

नट बटर और फलों के साथ दलिया (Oatmeal with Nut Butter and Fruits)

मलाइका अपने नाश्ते के खेल को ओटमील के एक कटोरे के ऊपर अखरोट के मक्खन और ताजे फलों के मिश्रण के साथ बढ़ती है। यह आरामदायक लेकिन पोषक तत्वों से भरपूर विकल्प फाइबर, स्वस्थ वसा और आवश्यक विटामिन का मिश्रण प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- Makar Sankranti और Pongal पर Medha Shankar के एथनिक लुक्स

First published on: Jan 06, 2024 10:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें