---विज्ञापन---

सोनाक्षी और जहीर की कुंडली देखिए, शादी चलेगी या नहीं, क्या कहते हैं सितारे

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लवर और डिजाइनर जहीर इकबाल के साथ आखिरकार शादी कर ली। इस खुशी की घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। चलिए जानते हैं न्यूमरोलॉजी और एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक दोनों का विवाह के बाद जीवन कैसा होने वाला है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jun 23, 2024 23:03
Share :
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal compatibility according to Astrology: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। दोनों ने परिवार की मौजूदगी में शादी को रजिस्टर करा लिया और पति पत्नी के रिश्ते में बंध गए। इस न्यू कपल की रजिस्टर्ड मैरिज सोनाक्षी के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में हुई है। न्यूमरोलॉजी और एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक ये नया नवेला जोड़ा आपस में कितना कम्पैटिबल है, दोनों की शादी के बाद चलिए जानते हैं आपस में पति पत्नी की कितनी बनेगी।

क्रिएटिविटी की धनी हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून को 1987 में हुआ था, जो न्यूमरोलोजी के मुताबिक मूलांक 2 है। उनकी जन्म तिथि का जोड़ कुल 33 होता है। उनके जन्म की राशि मिथुन है और उनका एलिमेंट हवा है। वहीं उनके फेवरेबल नंबर्स की बात करे तो वो 1,2,6 और 7 हैं। न्यूमरोलॉजी के अनुसार क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का नंबर 2 है इसलिए उनका झुकाव क्रिएटिविटी और संवेदनशीलता की तरफ ज्यादा है। इस अंक के अनुसार, वो बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

जहीर इकबाल की कला में रुचि

सोनाक्षी के पति और डिजाइनर जहीर इकबाल की जन्म संख्या 7 है, जो विशेष रूप से कला और डिजाइन में रुचि को दर्शाता है। एस्ट्रोलॉजी के अनुसार, सोनाक्षी की कुंडली में राहु का प्रभाव है, जो उन्हें स्वतंत्र सोच की तरफ बढ़ाता है। वो अपनी लाइफ में अलग-अलग प्रयोग करती रहतीं हैं।

वहीं जहीर इकबाल की कुंडली में शनि और बुध का मिलाजुला प्रभाव है, जिससे उन्हें टेक्नोलॉजी और क्रिएटिविटी में अच्छी रुचि है। वो अपने काम में एक्सपर्ट हैं।

सोनाक्षी-जहीर हैं काफी कम्पैटिबल

जहीर इकबाल का एलिमेंट फायर है ऐसे में सोनाक्षी और जहीर के एलिमेंट आपस में मिलकर बहुत बढ़िया पेयर बनाते हैं। दोनों सूर्य और चांद जैसे हैं, जो आपस में सितारों के दृष्टिकोण से काफी अच्छा है। आपको बता दें सोनाश्री जहीर की शादी के बाद अब दोनों का रिसेप्शन होना है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें शामिल होंगे।

First published on: Jun 23, 2024 10:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें