Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: छोटा पैकेट बड़ा धमाका अब्दु रोज़िक बने चोर, बिग बॉस हाउस में जानें क्या हुआ

ताजिकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) इन दिनों भारत के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) में खूब धमाल मचा रहे हैं।

मुंबई: ताजिकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) इन दिनों भारत के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) में खूब धमाल मचा रहे हैं। अब्दु पहले दिन से ही सबके पसंदीदा बन चुके हैं और फैंस उनकी मस्ती और क्यूटनेस को खूब पसंद कर रहे हैं।

वहीं अब सिंगर ने एक बार फिर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड के मुताबिक, अब्दु फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) के साथ एक टास्क के लिए चोर बने हैं।

अभी पढ़ें Doctor G Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

शुक्रवार का वार एपिसोड की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) के घर में प्रवेश और बीबी प्रतियोगियों को दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण कार्य देने के लिए एक दिन के लिए बिग बॉस बनने के साथ हुई। पहला टास्क था अपने को-कंटेस्टेंट्स को उनके किरदारों के आधार पर जूस परोसना। इसके बाद सलमान ने साजिद खान को कन्फेशन रूम में बुलाया और घरवालों का कुछ कीमती सामान चुराकर स्टोर रूम में रखने का सीक्रेट टास्क दिया।

इस टास्क में साजिद का ‘पार्टनर इन क्राइम’ अब्दु रोजिक को बनाया गया। ताजिक सिंगर-रैपर ने सभी की आंखों के सामने बड़ी ही मासूमियत के साथ उनका सामान चुराना शुरू कर दिया। इसके बाद सलमान ने एक और एंटरटेनिंग टास्क दिया। साजिद को अब अब्दू को एक्टिविटी एरिया छिपाना था और अन्य प्रतियोगियों को ये समझाना था कि वो गायब हो गए हैं!

 

अभी पढ़ें Ali Fazal Birthday: एक्टर के जन्मदिन पर जानें गुड्डू भैया से जुड़े कुछ Lesser-kown Facts

इसके बाद सलमान अब्दू के साथ घर में दाखिल होते हैं और प्रतिभागियों से मिलते हैं। इसके बाद होस्ट ने एक एक कर सभी के पिछले सप्ताह के व्यवहार के बारे में बताया।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -