Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

1 जनवरी को बदल जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत, ग्रह-गोचर ऐसे करेंगे कमाल

2023 Rashifal: इस बार नए वर्ष 2023 की शुरूआत दो बहुत ही शुभ योगों में हो रही है। पंचांग के अनुसार एक जनवरी 2023 को सुबह 7.23 बजे तक शिव योग रहेगा। इसके बाद सर्वार्थसिद्धि योग आरंभ होगा जो अगले दिन 2 जनवरी 2023 को सुबह 6.55 बजे तक रहेगा। इनके अलावा इस दिन कई […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Dec 29, 2022 17:07
Share :
2023 Rashifal, Rashifal 2023, Jyotish Tips, Aaj ka panchang 1 january 2023

2023 Rashifal: इस बार नए वर्ष 2023 की शुरूआत दो बहुत ही शुभ योगों में हो रही है। पंचांग के अनुसार एक जनवरी 2023 को सुबह 7.23 बजे तक शिव योग रहेगा। इसके बाद सर्वार्थसिद्धि योग आरंभ होगा जो अगले दिन 2 जनवरी 2023 को सुबह 6.55 बजे तक रहेगा। इनके अलावा इस दिन कई अन्य योग भी बन रहे हैं।

ज्योतिषी एम. एस. लालपुरिया के अनुसार यह दोनों ही योग बहुत ही शुभ माने गए हैं। इन योगों में जिस भी कार्य को आरंभ किया जाता है, वह अवश्य ही पूरा होता है। ऐसे में नया साल भी अधिकतर लोगों के लिए शुभ रहने वाला है। फिर भी तीन राशियों के लिए यह अप्रत्याशित रूप से सौभाग्यदायक रहेगा।

यह भी पढ़ें: आज ही घर ले आएं ये एक चीज, तुरंत डबल हो जाएगी इनकम

इन तीन राशियों के लिए शुभ रहेगा नया वर्ष (2023 Rashifal)

वृषभ (Vrishabh Rashifal)

जिन लोगों की राशि वृषभ है, उनके लिए यह गोचर अनुकूल रहने वाला है। लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे। यदि आप बिजनेस करते हैं तो बिजनेस का विस्तार होगा। प्राइवेट एम्प्लॉईज का प्रमोशन होने की संभावनाएं बन रही हैं। फैमिली के लिहाज से भी समय अच्छा रहेगा।

कन्या (Kanya Rashifal)

सर्वार्थसिद्धि योग और शिव योग दोनों के ही प्रभाव से कन्या राशि के लिए आने वाला समय अच्छा सिद्ध होगा। उन्हें हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा, उनका कॅरियर सफलता की नई उड़ान भरेगा, साथ ही पुराना फंसा हुआ पैसा भी वापिस मिलने की संभावनाएं बन रही हैं। कन्या राशि वाले कोई नई प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Shiv ji ke Upay: पूरे साल में सिर्फ एक बार करें ये उपाय, साक्षात लक्ष्मी घर चलकर आएगी

कुंभ (Kumbh Rashifal)

जनवरी में शनि का गोचर होने से कुंभ राशि के लिए लिए शनि की साढ़े साती का तीसरा चरण आरंभ होगा। फिर भी कुंभ राशि के जातकों के लिए आने वाला समय बहुत ही बेहतरीन बीतेगा। वे जो भी पाना चाहेंगे, पा लेंगे, हालांकि उन्हें थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। प्रेम संबंधों में भी उन्नति होगी, रिलेशनशिप को विवाह संबंध में बदल पाएंगे।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Dec 29, 2022 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें