Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अमेरिकी राष्ट्रपति Joi Biden की पोती नाओमी बाइडन ने की शादी, दुल्हा व्हाइट हाउस में करता था इंटर्न

Joi Biden: ये सेरेमनी राष्ट्रपति भवन के साउथ लॉन में हुई। कार्यक्रम बेहद निजी रखा गया। दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार इसमें शामिल हुए।

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति Joi Biden की पोती नाओमी बाइडन रविवार को पीटर नील के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं हैं। पीपल मैगजीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये सेरेमनी राष्ट्रपति भवन के साउथ लॉन में हुई। कार्यक्रम बेहद निजी रखा गया। दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार इसमें शामिल हुए।

इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में नाओमी के दादा-दादी, राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन नवविवाहित जोड़े के साथ दिखे। मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दशक से अधिक समय के बाद यह पहली बार है जब व्हाइट हाउस में एक शादी समारोह आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के लिए व्हाइट हाउस को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

 कौन है पीटर नील

समारोह के बाद कार्यक्रम के बाद लंच का हुआ। इसमें केवल परिवार के करीबी लोग शामिल हुए। 28 वर्षीय नाओमी कानून से स्नातक हैं। अब वह वकालत कर रहीं हैं। जबकि 25 वर्षीय पीटर ने भी कानून का अध्ययन किया है और पूर्व में व्हाइट हाउस में भी अभियानों के लिए इंटर्नशिप कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक नील ने हाल ही में पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय के लॉ स्कूल से स्नातक किया है। वह वाशिंगटन में जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी लॉ सेंटर में काम करते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -