---विज्ञापन---

IND vs ENG: महारिकॉर्ड की दहलीज पर खड़े हैं रोहित शर्मा, धर्मशाला टेस्ट में रच सकते हैं इतिहास

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। अगर रोहित का बल्ला इस मैच में चलता है, तो वह कई इतिहास रच सकते हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Mar 5, 2024 18:55
Share :
भारत के कप्तान रोहित शर्मा।

India vs England: भारत के कप्तान रोहित शर्मा बड़े रिकॉर्ड की दहलीज पर खड़े हैं। रोहित इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। अब धर्मशाला टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का सुनहरा अवसर है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच में रोहित शर्मा छक्कों का महारिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। रोहित इस मैच में एक-दो नहीं बल्कि 4 बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। ऐसे में कप्तान के करोड़ों फैंस को भी उम्मीद होगी कि रोहित का बल्ला अगले मैच में आग उगले और छक्कों का महारिकॉर्ड तोड़ दे। चलिए आपको बताते हैं रोहित शर्मा क्या बड़े रिकॉर्ड बना सकते हैं।

First published on: Mar 05, 2024 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें