Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पाकिस्तान: बच्चे ने आइसक्रीम का रैपर फेंका, तो भड़क गया नेताजी का रिश्तेदार, परिवार पर कर दिया हमला

Pakistan: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हिंदू परिवार पर एक पाकिस्तानी राजनेता के रिश्तेदार और उसके गार्डों द्वारा हमला करने की खबर सामने आई है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हिंदू परिवार पर एक पाकिस्तानी राजनेता के रिश्तेदार और उसके गार्डों द्वारा हमला करने की खबर सामने आई है। सिंध पुलिस के महानिरीक्षक ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। परिवार के उत्पीड़न का एक वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने पीड़ितों के लिए न्याय की मांग की है। इसमें एक पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

ये है पूरा मामला

शमशेर पिताफी नाम के कथित हमलावर को सिंध के पशुधन और मत्स्य पालन मंत्री अब्दुल बारी पिताफी का चचेरा भाई बताया जा रहा है। उसके गार्डों ने हिंदू परिवार के वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। घोटकी क्षेत्र के पास ये घटना हुई। पुलिस ने कहा, जैसे ही परिवार की कार ने राजमार्ग पर पिटाफी की कार को ओवरटेक किया, बच्चों में से एक ने आइसक्रीम का रैपर बाहर फेंक दिया, जो पिटाफी की वीगो कार की विंडशील्ड से टकराया। वह इस बात से नाराज हो गया कि परिवार रुका नहीं और भाग गया।

कार की खिड़कियां तोड़ दीं
संघर में रहने वाला परिवार राहरकी साहिब नाम के एक मंदिर में दर्शन कर लौट रहा था। बाद में घोटकी में एक सड़क किनारे रेस्तरां में रुक गया। पिताफी ने वहां उनका पीछा किया और उसने साथियों के साथ मिलकर कथित तौर पर हिंदू परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया और उनकी कार की खिड़कियां तोड़ दीं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -