Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dausa: स्कूली छात्रों से भरी जीप पलटने से एक छात्र सहित 2 की मौत, कई घायल, जानें किस तरह हुआ हादसा

राजस्थान के दौसा जिले के नेशनल हाईवे संख्या 21 पर शनिवार दौसा में स्कूली छात्रों को जयपुर से आगरा लेकर जा रही एक जीप पलट (Road Accident in Dausa) गई।

दौसा: राजस्थान के दौसा जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के नेशनल हाईवे संख्या 21 पर शनिवार दौसा में स्कूली छात्रों को जयपुर से आगरा लेकर जा रही एक जीप पलट गई। हादसे में एक छात्र समेत 2 की मौत हो गई और 7 घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल 7 छात्रों को अस्पतालों में भर्ती कराया। फिलहाल इनका दौसा, सिकराय और मानपुर के अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार जयपुर के बस्सी क्षेत्र से निजी स्कूल के छात्रों के स्कूल की ओर टूर के लिए आगरा ले जाया जा रहा था। जीप में कुल 15 लोग बैठे थे। दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के निकटपुरी के पास स्कूली छात्रों से भरी जीप का टायर फट गया था। जीप पलट गई। हादसे में कक्षा 8 में पढ़ने वाले अचलपुरा निवासी शुभम प्रजापत और छात्रों का खाना बनाने वाले लल्लू जाट निवासी पालावत की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बस्सी से रवाना हुई जीप ओवरलोड थी, जिसके कारण हादसा घटित हुआ। पुलिस का कहना है कि छात्रों का इलाज कराना प्राथमिकता है। इसके बाद पूरे मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पहली प्राथमिकता घायल छात्रों का इलाज कराने की है। इसके बाद दोषियों पर नियमानुसार ऐक्शन लिया जाएगा। फिलहाल घायलं का इलाज जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -