---विज्ञापन---

Arjun Kapoor: BJP नेता ने अर्जुन कपूर को बताया ‘Frustrated Actor’, कहा- अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश भाजपा के सीनियर नेता ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को फ्रस्ट्रेटेड एक्टर बताया है। उन्होंने अर्जुन कपूर को नसीहत देते हुए ये भी कहा कि बॉलीवुड एक्टर को जनता के धमकाने के बजाए अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि दर्शकों को धमकी देने से पहले अर्जुन […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Aug 18, 2022 17:52
Share :

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश भाजपा के सीनियर नेता ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को फ्रस्ट्रेटेड एक्टर बताया है। उन्होंने अर्जुन कपूर को नसीहत देते हुए ये भी कहा कि बॉलीवुड एक्टर को जनता के धमकाने के बजाए अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि दर्शकों को धमकी देने से पहले अर्जुन कपूर को अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।

दरअसल, अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में कहा था कि लोगों के बॉयकॉट ट्रेंड को सहन करते हुए बॉलीवुड लंबे समय से चुप रहा है, अब बॉलीवुड को चुप्पी तोड़ते हुए जनता को सबक सीखाना चाहिए। अर्जुन कपूर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अर्जुन को दर्शकों को ‘धमकी’ देने के बजाय अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा- मैं उनके बयान को सही नहीं मानता

मिश्रा के ट्विटर हैंडल पर साझा की गई एक क्लिप में एक पत्रकार को अर्जुन के हालिया बयान के बारे में पूछते हुए सुना जा सकता है। पत्रकार के सवाल के बाद मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर एक फ्लॉप और निराश अभिनेता दर्शकों को धमकी देता है, तो मैं इसे अच्छा नहीं मानता। दर्शकों को धमकाने के बजाय, मुझे लगता है कि उन्हें अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए।

मिश्रा ने कपूर से पूछा, “मेरे पास उनके लिए एक सवाल है, क्या अर्जुन कपूर या उनके किसी समर्थक में किसी अन्य धर्म पर फिल्म बनाने की हिम्मत है? या उन धर्मों के बारे में कोई अपमानजनक शब्द कह सकते हैं? वे सनातनियों के साथ ही ऐसा क्यों करते हैं और इसके बाद वे हमें धमकाते हैं। अर्जुन जी, जनता अब अच्छी तरह से जागरूक हो गई है।

अर्जुन कपूर ने क्या कहा था…

बॉलीवुड हंगामा से पहले हुई बातचीत में अर्जुन ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि इतने लंबे समय तक चुप रहकर हमने गलती की। हमारी शालीनता हमारी कमजोरी के लिए ली गई थी।उन्होंने आगे कहा, “हमने कुछ ज्यादा ही सहन किया। अब लोगों को इसकी आदत हो गई है।”

First published on: Aug 18, 2022 05:51 PM
संबंधित खबरें