Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

कलयुग का ‘अर्जुन’! 9 साल के तीरंदाज का हुनर देखकर हो जाएंगे हैरान, पैर के अंगूठे से साधता है निशाना

Kalyug ka Arjun: सोशल मीडिया पर 9 साल के एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा तीरंदाजी का हैरतंगेज हुनर दिखा रहा है। वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने नन्हे तीरंदाज को कलयुग का ‘अर्जुन’ बता रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे बच्चे की पहचान बिहार […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 29, 2023 13:44
Share :
Boy Archery Skills, uniqe Archery Skills Viral, scope in archery, 9 years old Archer Rudra
बिहार के गया जिले का 9 साल का रुद्र।

Kalyug ka Arjun: सोशल मीडिया पर 9 साल के एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा तीरंदाजी का हैरतंगेज हुनर दिखा रहा है। वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने नन्हे तीरंदाज को कलयुग का ‘अर्जुन’ बता रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे बच्चे की पहचान बिहार के गया जिले के रहने वाले रुद्र के रूप में हुई है। रुद्र का निशाना देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुद आंख बंद करके भी निशाना साध सकते हैं। वे स्केटिंग और योग में भी पारंगत हैं। रुद्र के मुताबिक, उन्होंने योग के जरिए ही पहले शरीर को निशाना बनाया फिर बिच्छू पोज में आकर 20 फीट तक टार्गेट पर निशाना साध लेते हैं।

वायरल वीडियो में रुद्र के शरीर का लचीलापन भी दिख रहा है। रुद्र के पिता राकेश ही उनके गुरु हैं। फिलहाल, रुद्र और उनके पिता का लक्ष्य इस अनोखे स्किल को और बढ़ाना है।

First published on: Jul 29, 2023 01:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें