Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World CUP 2022: इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, जानें कार्तिक-पंत में किसे मिलेगी जगह

T20 World CUP 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। इस विश्वकप में भारतीय टीम का पहला मैच 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेला जाना है।

T20 World CUP 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। इस विश्वकप में भारतीय टीम का पहला मैच 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेला जाना है। वहीं इसके बाद भारत को लीग स्टेज में 5 और मैच खेलने है। मैच के नज़दीक आते ही भारतीय टीम का प्लेइंग 11 लगभग सेट हो गया है और टीम में किस खिलाड़ी को जगह दी जाएगी वह भी क्लियर होते नज़र आ रहा है।

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy: कर्नाटक के गेंदबाज का तूफान, महज 3.2 ओवर में चटका डाले 5 विकेट

India Playing 11: ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में इसे मिलेगी जगह

भारतीय टीम का स्कवॉड फाइनल हो गया है जिसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट के मुताबिक भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर में केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली रहेंगे। वहीं मिडिल में सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या रहेंगे। अगर लोअर ऑर्डर की बात करें तो आईसीसी के मुताबिक दिनेश कार्तिक बेहतरीन फॉर्म में हैं इसीलिए ऋषभ पंत की जगह टीम में कार्तिक को जगह दी जाएगी।

गेंदबाजी में बुमराह की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

भारतीय टीम के लीड गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा है। हालांकि उनकी जगह मोहम्मद शमी को जगह दी गई है लेकिन उनका खेलना मुश्किल है क्योंकि टीम के पास पहले से ही भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल है जिनके खेलने का आईसीसी के मुताबिक ज्यादा चांस है। वहीं आईसीसी ने ये भी लिखा है कि जसप्रीत बुमराह की जगह कौन खेलेगा इसका निर्णय काफी मुश्किल होगा और इसमें कांपिटिशन भी देखने को मिल रहा है।

अभी पढ़ें ‘सोहेल खान बोला- भाई बड़ी बेइज्जती हो जाएगी…’, मिस्बाह-उल-हक ने सुनाया मजेदार किस्सा, खिल-खिलाकर हंसे शोएब मलिक

India Predicted Playing 11: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -