Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Syed Mushtaq Ali Trophy: कर्नाटक के गेंदबाज का तूफान, महज 3.2 ओवर में चटका डाले 5 विकेट

SMAT 2022: कर्नाटक के एक गेंदबाज ने ऐसा तूफान मचाया कि जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाजों के होश उड़ गए। इस गेंदबाज का नाम है विधवत कावेरप्पा। Vidwath Kaverappa ने 3.2 ओवर में 11 रन देकर 5 विकेट चटका डाले।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। क्वालिफायर मुकाबलों में बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे हैं, इसी तरह डोमेस्टिक क्रिकेट में भी टी 20 क्रिकेट का रोमांच देखने को मिल रहा है। ऐसा ही नजारा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तहत रविवार को कर्नाटक और जम्मू-कश्मीर के बीच खेले गए मुकाबले में सामने आया।

अभी पढ़ें क्रिकेट का रोनाल्डो; ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले Virat Kohli ने फुटबॉल में दिखाए स्किल, देखें वीडियो

कर्नाटक के एक गेंदबाज ने ऐसा तूफान मचाया कि जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाजों के होश उड़ गए। इस गेंदबाज का नाम है विधवत कावेरप्पा। विधवत ने 3.2 ओवर में 11 रन देकर 5 विकेट चटका डाले।

दो ओपनर्स को उड़ाया 

विधवत ने अपनी शानदार गेंदबाजी से जम्मू-कश्मीर के ओपनर शुभम खजूरिया को 2 और जतिन वाधवान को 1 रन पर आउट कर दिया। इसके बाद उन्होंने परवेज रसूल को डक और अब्दुल समद को महज 3 रन पर आउट कर जम्मू-कश्मीर को घुटनों पर ला दिया। शानदार गेंदबाजी से कहर बरपा चुके विधवत ने उमरान मलिक को डक पर बोल्ड कर कर्नाटक को 34 रनों से जीत दिला दी।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक ने 7 विकेट पर 147 रन बनाए थे। जवाब में जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाज 18.2 ओवर में महज 113 रन पर आउट हो गए। कर्नाटक की ओर से वासुकी कौशिक ने 4 ओवर में 2 और विजयकुमार ने 3 ओवर में 2 विकेट चटकाए। श्रेयस गोपाल ने एक विकेट लिया। कर्नाटक की बल्लेबाजी में श्रेयस गोपाल का बड़ा योगदान रहा। उन्होंने 38 गेंदों में 48 और मनोज भांदागे ने 23 गेंदों में 41 रन ठोके।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: टीम में आ गया पाकिस्तान का तूफान, इंग्लैंड के खिलाफ उगलेगा आग

कौन हैं विधवत कावेरप्पा 

कर्नाटक के इस गेंदबाज ने इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से टी 20 डेब्यू किया है। विधवत ने महाराष्ट्र के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। वह अब तक चार टी 20 मैचों में 9 विकेट चटका चुके हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने दो फर्स्ट क्लास मैचों में 4 विकेट निकाले हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -