Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘सोहेल खान बोला- भाई बड़ी बेइज्जती हो जाएगी…’, मिस्बाह-उल-हक ने सुनाया मजेदार किस्सा, खिल-खिलाकर हंसे शोएब मलिक

Misbah ul Haq ने 'द पवेलियन' कार्यक्रम में वसीम अकरम और शोएब मलिक के साथ बातचीत में कहा- मेरे पास 2015 की एक स्टोरी है।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। पहले ही मैच से क्रिकेट का रोमांच चरम पर पहुंच गया है। क्रिकेट के मैदान पर कई रोमांचक नजारे देखने को मिल रहे हैं। क्रिकेट के ऑन फील्ड किस्से कई बार मजेदार यादें बन जाते हैं। जिन्हें सालों तक याद रखकर गुदगुदाया जा सकता है। एक ऐसा ही मजेदार किस्सा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी मिस्बाह-उल-हक ने सुनाया है।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: टीम में आ गया पाकिस्तान का तूफान, इंग्लैंड के खिलाफ उगलेगा आग

सोहेल को बोला तुम उधर चले जाओ

मिस्बाह ने ‘द पवेलियन’ कार्यक्रम में वसीम अकरम और शोएब मलिक के साथ बातचीत में कहा- मेरे पास 2015 की एक स्टोरी है। आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला था। आयरलैंड का एक बल्लेबाज आउट हुआ तो नंबर 3 पर विलियम पोर्टरफील्ड मैदान पर आया। वह अक्सर मिडविकेट और वाइड मिडऑन पर अच्छा खेलता था। मैं अमूमन बॉलर के साथ मिडऑफ पर खड़ा होता था। सोहेल खान मिडऑन पर खड़ा था, तो मैंने उसको कहा कि तुम उधर मिडऑफ पर चले जाओ और मैं मिडऑन पर आ जाता हूं क्योंकि पोर्टरफील्ड इधर अच्छा खेलता है।

सोहेल खान की बुरी किस्मत 

जैसे ही बॉल डाली, सोहेल खान की बुरी किस्मत कहें कि एक्सट्रा कवर और मिडऑफ के बीच में से शॉट लग गया। यह शॉट ऑस्ट्रेलियन लैंगर शॉट था, बॉल धीरे-धीरे जा रही थी और चौका नहीं हो रहा था। इधर सोहेल खान बॉल के पीछे दौड़े जा रहा है। इतने में क्या देखते हैं कि जब वो बाउंड्री पर पहुंचा तो बाउंड्री के पास रुकी हुई बॉल को स्लाइड मारके चौका करा दिया। मैं उसे देखकर दंग रह गया।

अभी पढ़ें क्रिकेट का रोनाल्डो; ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले Virat Kohli ने फुटबॉल में दिखाए स्किल, देखें वीडियो

 

वर्ना वे 5 रन ले लेते 

मिस्बाह ने आगे कहा- जब वो वापिस ड्रेसिंग रूम में आया तो मैंने उसको कहा कि सोहेल खान ये तूने क्या किया? रुकी हुई बॉल से तुमने बाउंड्री करा दी। सोहेल बोला- मिस्बाह भाई सही बात बताऊं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं पीछे देखता हुआ जा रहा था, जब मैं गेंद के पास पहुंचा और स्लाइड मारने लगा तो वे चौथा रन लेने लगे थे। मैंने कहा भाई ये तो दौड़कर पांच रन ले लेंगे, बड़ी बेइज्जती हो जाएगी। मैंने कहा चार करा दो वर्ना पांचवां हो जाएगा। इसलिए मैंने स्लाइड मारके चौका करा दिया। मिस्बाह की यह बात सुनकर बगल में बैठे शोएब मलिक खिल-खिलाकर हंस दिए। वहीं वसीम अकरम ने कहा कि यह भी सही स्ट्रेटेजी है। इसमें कुछ गलत नहीं है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -