Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

‘ऐसी फिल्मों का हिट होना खतरनाक’ Animal पर भड़के Javed Akhtar

Javed Akhtar talks About Film Animal: जावेद अख्तर ने एक फिल्म फेस्टिवल में 'एनिमल' फिल्म के बारे में बात की है और बताया अगर ऐसी फिल्म सुपरहिट होती हैं तो ये बहुत खतरनाक बात है।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Feb 17, 2024 22:10
Share :
javed akhtar talks ranbir kapoor lick my show scene
pic credit-social media

Javed Akhtar talks About Film Animal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसमें रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल की एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही है। जहां इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आ रही है। इसमें एक नाम जावेद अख्तर का भी जुड़ गया है, जिन्होंने इस फिल्म की निंदा की और इसे खतरनाक बताया है।

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने औरंगाबाद के अजंता एलोरो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कई फिल्मों के बारे में बात की, जहां उन्होंने ‘एनिमल’ को लेकर भी चर्चा की। जावेद अख्तर ने एनिमल को लेकर कहा, ‘अगर कोई फिल्म जिसमें एक आदमी औरत से कहे, ‘तू मेरे जूते चाट’ और कोई आदमी कहे, इस औरत को थप्पड़ मार देने में क्या खराबी है? ऐसी फिल्में सुपरहिट होती है तो ये बहुत खतरनाक बात है।’

रणबीर कपूर की तरफ था इशारा

जावेद अख्तर ने इस बात से रणबीर कपूर के उस सीन की तरफ इशारा किया है, जहां रणबीर कपूर तृप्ति डिमरी से  उनका जूता चाटने के लिए कहते हैं और उनके आगे अपना जूता रख देते हैं।

chris180.org) 375%; width:-webkit-calc(100% – 2px); width:calc(100% – 2px);”>

ये भी पढ़ें-Ira Khan की शादी में नहीं दिखीं फातिमा सना शेख, लोगों ने कहा

‘चोली के पीछे की भी की निंदा’

इसके बाद उन्होंने फिल्म फेस्टिवल में आजकल फिल्मों में चल रहे गाने का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि कई लोग उनके पास आते हैं और कहते हैं ‘आज कल कैसे गाने होने लगे हैं?’ इसके बाद उन्होंने साझा किया कि कैसे ‘खलनायक’ का गाने ‘चोली के पीछे के अतरंगी बोल’ के बावजूद, यह गाना 90 के दशक में एक बड़ा हिट बन गया था।

उन्होंने गाने के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, 1 इंसान ने गाना लिखा, 2 लोगों ने गाना तैयार किया, जब ये गाना बनाया जा रहा था तब इसके प्रोडक्शन में कुछ लोग ही शामिल थे। जावेद अख्तर आगे कहते हैं, मुद्दा ये नहीं है कि गाना हिट हुआ, मुख्य बात ये है कि करोड़ों लोगों ने इस गाने को पसंद किया और ये सुपरहिट बन गया।

First published on: Jan 06, 2024 09:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें