Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Shukra Gochar: होली के बाद इन 3 राशियों की हो जाएगी मौज, हर जगह, हर कदम पर पैसा और कामयाबी पाएंगे

Shukra Gochar: इस बार मार्च माह में कई ग्रहों का गोचर जबरदस्त उथल-पुथल मचाने वाला है। भोग-विलास का कारक ग्रह शुक्र 12 मार्च 2023 को सुबह 8.37 बजे मेष राशि में प्रवेश करेगा। यहां पर वह 6 अप्रैल 2023 को सुबह 11.10 बजे तक रहेगा। वर्तमान में राहु भी मेष राशि में ही है। ऐसे […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Feb 22, 2023 14:47
Share :
Shukra gochar, shukra ke upay, jyotish tips, rahu gochar, rahu ke upay

Shukra Gochar: इस बार मार्च माह में कई ग्रहों का गोचर जबरदस्त उथल-पुथल मचाने वाला है। भोग-विलास का कारक ग्रह शुक्र 12 मार्च 2023 को सुबह 8.37 बजे मेष राशि में प्रवेश करेगा। यहां पर वह 6 अप्रैल 2023 को सुबह 11.10 बजे तक रहेगा। वर्तमान में राहु भी मेष राशि में ही है। ऐसे में शुक्र और राहु की युति खूब गुल खिलाने वाली है।

ज्योतिषाचार्य पंडित रामदास के अनुसार शुक्र और राहु की युति का असर सभी राशियों पर समान रूप से होगा। हालांकि कुछ राशियों पर इसका अच्छा और कुछ पर बुरा असर होगा। फिर भी यह 3 राशियों के लिए अत्यधिक शुभ रहने वाला है। जानिए इन 3 राशियों के बारे में

यह भी पढ़ेंः 2023 में केतु मचाएगा हाहाकार, अभी करें ये 3 उपाय तो दूर होंगे सब संकट

इन 3 राशियों के लिए शुभ रहेगी शुक्र-राहु की युति (Shukra Gochar)

मिथुन राशि

शुक्र का गोचर मिथुन राशि के ग्यारहवें घर में होगा। ऐसे में यह आर्थिक स्थिति के हिसाब से शुभ रहेगा। खास तौर पर व्यापार करने वालों के लिए यह सुनहरा समय आने का संकेत है। व्यापार का विस्तार होगा, बड़े ऑर्डर हाथ आएंगे, विदेश में भी अपनी ब्रांच खोल सकते हैं। इनकम में ग्रोथ होगा। यदि आपने पहले से कहीं पर पैसा निवेश किया हुआ है तो वह भी आपको मुनाफा दिलाएगा।

तुला राशि

मेष राशि में बन रही शुक्र और राहु की युति तुला राशि के लिए भी लाभदायक सिद्ध होगी। विवाह योग्य युवाओं के लिए रिश्ते आ सकते हैं। विवाहित जोड़ों की लाइफ सुखी और प्रेमपूर्वक बीतेगी। पार्टनरशिप के व्यापार में लाभ होगा। काम को आगे बढ़ाने की मसौदों पर विचार हो सकता है। बैंक बैलेंस भी रॉकेट की तेजी से बढ़ेगा। हर तरह से जीवन अच्छा बितेगा।

यह भी पढ़ें: इन 4 मजबूरियों के कारण द्रौपदी ने नहीं किया था कर्ण से विवाह, जानिए पूरी कहानी, देखें वीडियो

मीन राशि

इस राशि के लिए राहु और शुक्र की युति धन लाभ का संकेत दे रही है। आपको अचानक ही कहीं से धनलाभ हो सकता है। सुख-सुविधाओं में भी बढ़ोतरी होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। वाणी पर संयम रखेंगे तो हर जगह कामबाब होंगे। स्वास्थ्य के लिए थोड़ा सा कठिन समय रह सकता है। बाहर कुछ भी खाने-पीने से बचें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Feb 22, 2023 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें