Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Road Accident: गोरखपुर से लखनऊ जा रहे सीएम योगी के ओएसडी की हादसे में मौत, पत्नी गंभीर

हादसे में गोरखपुर सीएम कैंप कार्यालय के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मृत्यु के बाद सीएम योगी ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करके शोकाकुल परिवार को सांत्वना दीं।

बस्तीः उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में मुख्यमंत्री योगी के गोरखपुर कार्यालय के तैनात ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने उनकी मौत पर दुख जताया है।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर कैंप कार्यालय के ओएसडी (जन सुनवाई अधिकारी) मोती लाल सिंह अपनी पत्नी और चालक के साथ किसी काम से लखनऊ जा रहे थे। तभी हाईवे पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खजौला के पास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी नीलगाय सामने आने के बाद अनियंत्रित हो गई। चालक ने काफी कोशिश की, लेकिन वह संभल नहीं पाया और गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसा देर रात करीब एक बजे हुआ।

अधिकारी और पुलिस मौके की ओर दौड़े

वहीं सूचना पर थाना पुलिस समेत प्रशासन के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने ओएसडी मोतीलाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनकी पत्नी और चालक को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। हालत बिगड़ने पर दोनों को हायर सेंटर के लिए रैफर किया गया है। सूचना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उनकी आत्माशांति के लिए प्रार्थना की। वहीं हादसे के बाद सीएम योगी ने ट्वीट किया। लिखा, ‘CM श्री @myogiadityanath जी महाराज ने मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के श्री मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है। महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ॐ शांति!’

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -