Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: छह साल के बच्चे को कुत्ते से कटवाने और डराने का खेल देर तक चलता रहा, तमाशबीन बने गार्ड

दोनों किशोर अपने पालतू कुत्ते से उस बच्चे को डराते हैं। उससे कटवाने के लिए उकसाते हैं। बच्चा डर के मारे गार्ड रूम के पास खड़ा होता है।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से कुत्ते के हमले ((Dog Attack)) का एक और वीडियो सामने आया है। यहां करीब 12 साल के दो किशोर अपने पालतू कुत्ते से एक 6 साल के बच्चे को डराते और दौड़ाते हुए सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुए हैं। वहीं पास में बैठा एक गार्ड पूरे नजारे को बैठकर देखता रहा। वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद लोगों ने गार्ड को फटकार लगाई है।

अभी पढ़ें Ayodhya News: मिड-डे मील में बच्चों को खिलाया चावल-नमक, Video Viral होने पर प्रिंसिपल पर गिरी गाज

इंदिरापुरम की एक सोसायटी में हुई घटना

घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम, वैभवखंड इलाके में एक्सप्रेस गार्डन सोसायटी की है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को दो किशोर (उम्र करीब 12 वर्ष) अपने पालतू कुत्ते को सोसायटी में घूमा रहे थे। इसी दौरान वहां से एक करीब 6 साल का बच्चा भी गुजरता है। दोनों किशोर अपने पालतू कुत्ते से उस बच्चे को डराते हैं। उससे कटवाने के लिए उकसाते हैं। बच्चा डर के मारे गार्ड रूम के पास खड़ा होता है।

अभी पढ़ें Viral Video: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी से मिलने के बाद भावुक हुई लड़की

डर के मारे कांप रहा था बच्चा

वहीं गार्ड रूम के पास बैठा गार्ड पूरे मामले को बैठा-बैठा देखता रहता है। जबकि दोनों किशोर बच्चे को कुत्ते से डराते रहते हैं। कुत्ता भी बच्चे पर लगातार भौंकता है। डर के मारे बच्चा कांपने लगता है। वहीं यह पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। मंगलवार को यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वीडियो के वायरल होने के बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों ने गार्ड को फटकार लगाई। पीड़ित बच्चे के पिता समेत सोसायटी के अन्य लोगों ने दोनों किशोरों के परिवार वालों को समझाया।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -