Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इन कारोबारियों ने की करोड़ों की हेराफेरी! Income Tax की टीमों ने यूपी-उत्तराखंड में एक साथ की बड़ी छापेमारी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भी कई कारोबारियों के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है। उत्तराखंड के देहरादून और ऋषिकेश में भी छापे मार गए।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttarakhand) और उत्तराखंड (Uttarakhand) में गुरुवार को आयकर विभाग (Income Tax Raid) की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है। आयकर विभाग की कई टीमों ने उत्तराखंड के देहरादून में 11 और ऋषिकेश में 6 स्थानों पर एक साथ छापा मारा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भी कई कई बड़े कारोबारियों के घर और ठिकानों पर विभाग ने कार्रवाई की है।

उत्तराखंड में 17 ठिकानों पर छापा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक देहरादून और ऋषिकेश में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी जारी है। इसमें देहरादून में 11 और ऋषिकेश में 6 जगहों पर एक साथ छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार इन कारोबारियों पर संपत्तियों और जमीनों की खरीद-फरोख्त से जुड़े मामलों में छापेमारी की जा रही है। विभाग की ओर से कार्रवाई अभी जारी है।

सहारनपुर के ये कारोबारी रडार पर

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भी कई कारोबारियों के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है। सूचना के मुताबिक यहां जौहरी नवीन मित्तल, शहद निर्माता मुकेश मेहता और हार्डवेयर व्यवसायी राजेश भाटिया के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक इन कारोबारियों के उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के अलावा दिल्ली के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है।

नोएडा में हुई थी बड़ी कार्रवाई

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयकर विभाग की टीमों ने गाजियाबाद में भी तीन व्यापारियों और एक सराफा कारोबारी के यहां छापामार कार्रवाई की है। बताया गया है कि यहां भी करोड़ों रुपयों का हेरफेर हुआ है। बता दें कि कुछ सप्ताह पहले ही नोएडा के सेक्टर-63 में एक गारमेंट्स एक्सपोर्टर के यहां भी छापेमारी की गई थी। सेक्टर 63 समेत उनके कई ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई हुई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -