Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan News: प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले

जयपुर: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है। कार्मिक विभाग ने 30 आईएएस (IAS) अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी किया है। गहलोत सरकार ने कई जिलों के कलेक्टर भी बदल दिए हैं।

कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह विभाग का तबादला ग्रामीण एवं पंचायतीराज विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के पद पर किया गया है। जबकि जबकि वरिष्ठ आईएएस अपर्णा अरोड़ को प्रमुख शासन सचिव उपनिवेशन विभाग लगाया गया है। संदीप वर्मा को प्रमुख शासन सचिव सूचना एवं प्रोद्योगिकी विभाग लगाया गया है। आनंद कुमार को प्रमुश शासन सचिव गृह एवं रक्षा विभाग लगाया गया है।

वहीं प्रदेश के चर्चित अधिकारी नवीन महाजन को PWD विभाग के प्रमुख शासन सचिव के पद से हटाकर अध्यक्ष, राजस्थान प्रदूषण नियंत्रण मंडल लगाया गया है। जबकि स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख शासन सचिव वैभव गालरिया को PWD विभाग का प्रमुख शासन सचिव लगाया है।

बता दें, सीएम गहलोत ने गुरुवार को प्राचार्यों की मीटिंग ली थी। जिसमें प्रदेश की खराब सड़कों और अस्पतालों में गंदगी होने पर सीएम गहलोत ने नवीन महाजन और वैभव गालरिया के कामकाज पर सवाल उठाया था। मीटिंग के बाद सीएम गहलोत ने आज दोनों अफसरों को तबादला कर दिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -