Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: भरतपुर में महिला से दरिंदगी की आशंका, परिजनों ने प्राइवेट पार्ट में बोतल डालने का लगाया आरोप

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। जिले में महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि गैंगरेप के बाद इस महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी गई। महिला की मौत के बाद यहां हंगामा खड़ा हो गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की है।

जानकारी के मुताबिक बयाना कस्बे के चहल रोड निवासी एक महिला की थाना डांग रोड के जंगलों में स्थित एक खेत में लाश मिली। महिला का शव मिलने की खबर पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किये। इस महिला की पहचान बयाना के चहल रोड निवासी कृषक मजदूर भवानी सिंह काछी की पत्नी गुड्डी देवी आयु करीब 35 वर्ष के रूप में हुई है।

विवाहित महिला के पति ने नामजद लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया है। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डालने के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। मृतक महिला के पति ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

मृतका के परिजनों ने जानकारी दी कि वह गत एक सितंबर को घर से जंगल में पशुओं के लिए घास लेने जाने की कह कर गई थी, जिसके बाद वापस नहीं लौटी, काफी तलाश भी की गई। आज उसकी एक खेत में लाश मिली है। इस महिला की लाश खेत में पड़ी होने का पता तब लगा जब अन्य लोग व महिलाएं आज इस जंगल में घास व पशुचारा लेने गए तो वहां लाश पड़ी देखी। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लाश को कब्जे में लेकर जांच व पूछताछ शुरू की है। इसी बीच मामले में बड़ी खबर यह है कि शनिवार को यहां महिला का शव मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। यहां लोग सड़क पर टेंट लगाकर बठ गए और आरोपियों पर कार्रवाई तथा 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग करने लगे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा, एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि महिला को एक सुनसान जगह पर ले जा कर करीब 6-7 लोगों ने गैंगरेप किया। महिला के पति का आरोप है कि प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाल दी गई थी। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

वहीं इस घटना के बाद विपक्ष के नेताओं ने भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि आज राजस्थान में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के इस प्रकार के बयान के बाद प्रदेश में महिला अपराध की घटनाएं एकाएक बढ़ गईं। उन्होंने कहा कि भरतपुर जिले की यही घटना इस बात का सबूत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ही गृहमंत्री हैं और उन्हीं की लापरवाही ने प्रदेश की मातृशक्ति को असुरक्षित कर दिया है। पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को इसके लिए प्रदेश की जनता और मातृशक्ति से माफी मांगना चाहिए और कोई ऐसा उपाय करना चाहिए जिससे महिला अपराधों में कमी आए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -