Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

राघव चड्ढा ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात, पंजाब से जुड़े कई मुद्दों पर की बात

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात कर पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात कर पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की।

दरअसल, देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर काबिज राष्ट्रपति मुर्मू से सांसद राघव चड्ढा की यह पहली शिष्टाचार भेंट थी। आप सांसद ने राष्ट्रपति को स्वर्ण मंदिर की प्रतिकृति भेंट की और पंजाब के लोगों की ओर से उनका अभिनंदन किया।

इस बैठक के दौरान सांसद ने राष्ट्रपति के साथ समाज के कमजोर वर्ग से जुड़े लोगों के मुद्दों सहित राज्य के विभिन्न विकास और जन कल्याण मुद्दों पर भी चर्चा की।

सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा “भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की और अपनी शुभकामनाएं दी।”  बता दें कि द्रौपदी मुर्मू ने 25 जुलाई को भारत के 15वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली थी।

आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति से मांगा समय

आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा है। राष्ट्रपति से मुलाकात कर भाजपा के ऑपरेशन लोटस को लेकर शिकायत की जाएगी। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि मैंने भारत के लोकतंत्र के संरक्षक राष्ट्रपति से समय मांगा है। “आप” विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल देश भर में भाजपा की ओर से ‘ऑपरेशन लोटस’ के जरिए राज्य सरकारों को अस्थिर करने पर चर्चा करने के लिए राष्ट्रपति से मिलना चाहता है।

भाजपा ने पूरे देश में 277 विधायक दूसरी पार्टियों के खरीद कर कई राज्य सरकारों को गिराया है। दिल्ली में भी ऑपरेशन लोटस के तहत 40 विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। भाजपा की ओर से लगातार देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -