Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

MLC Point Table: मेजर लीग क्रिकेट में सबसे फिसड्डी साबित हुई ये टीम, टी-20 के 5 दिग्गज थे शामिल

MLC Point Table: मेजर लीग क्रिकेट 2023 में कायरन पोलार्ड की कप्तानी वाली एमआई न्यू यॉर्क टीम का जलवा दिखा। इस टीम ने लीग के पहले ही सीजन में कमाल किया और खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया था। इस लीग में सितारों से सजी एक टीम ने फैंस को […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jul 31, 2023 14:10
Share :
Los Angeles Knight Riders
Los Angeles Knight Riders

MLC Point Table: मेजर लीग क्रिकेट 2023 में कायरन पोलार्ड की कप्तानी वाली एमआई न्यू यॉर्क टीम का जलवा दिखा। इस टीम ने लीग के पहले ही सीजन में कमाल किया और खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया था। इस लीग में सितारों से सजी एक टीम ने फैंस को बेहद निराशा किया। यह टीम टूर्नामेंट में सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई, जिसने 5 मैचों में से सिर्फ 1 में ही जीत दर्ज की और प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे रही। इस टीम का नाम लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स है।

टी20 के 5 दिग्गज शामिल थे, फिर भी फ्लॉप रही टीम

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम में 5 ऐसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल थे, जिन्हें टी20 फॉर्मेट का प्लयेर माना जाता है। ये खिलाड़ी दुनिया भर में होने वाली टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं और जलवा दिखाते हैं, लेकिन मेजर लीग क्रिकेट में सितारों से सजी लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स टीम फ्लॉप हुई।

जेसन रॉय समेत ये खिलाड़ी थे टीम का हिस्सा

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम में टी20 के 5 दिग्गज शामिल थे। इस लीग के लिए टीम ने इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय, वेस्टइंडीज के खतरनाक खिलाड़ी आंद्रे रसेल, स्पिन के मास्टर सुनील नरेन, सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल, रफ्तार के किंग कहे जाने वाले लॉकी फर्ग्यूसन और लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए पहचाने जाने वाले रिले रोसौव को शामिल किया था।

प्वाइंट टेबल में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स सबसे नीचे

मेजर लीग क्रिकेट की प्वाइंट टेबल पर नजर डालें तो लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम सबसे नीचे है। इस टीम ने लीग में कुल 5 मैच खेले, जिनमें से उसे 4 में हार मिली। सितारों से सजी इस टीम ने लीग के शुरुआती चारों मैच हारे थे, पांचवे में उसे जीत मिली। यही वजह है कि 6 टीमों की प्वाइंट टेबल में नाइट राइडर्स की टीम सिर्फ 2 प्वाइंट हासिल कर सकी और सबसे नीचे रही।

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स टीम

आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मार्टिन गुप्टिल, रिले रोसौव, उन्मुक्त चंद, एडम ज़म्पा, जसकरण मल्होत्रा, कॉर्न ड्राई, शैडली वैन शल्कविक, जेसन रॉय, नितीश कुमार, सैफ बदर, अली शेख, भास्कर यादराम, अली खान, लॉकी फर्ग्यूसन

First published on: Jul 31, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें