Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs NZ 2nd ODI: खुशखबरी! हैमिल्टन में बारिश रुकी, 29 ओवर का होगा मैच, यहां देखें सभी डिटेल्स

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज हेमिल्टन के सीडन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं भारतीय टीम की बैटिंग चल ही रही थी कि अचानक बारिश शुरू हो […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Nov 28, 2022 11:17
Share :
IND vs NZ 3rd ODI Live Updates
IND vs NZ 3rd ODI Live Updates

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज हेमिल्टन के सीडन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं भारतीय टीम की बैटिंग चल ही रही थी कि अचानक बारिश शुरू हो गई और मैच रुक गया। अब आखिरकार फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल बारिश रुक गई है और मैच जल्द ही फिर से शुरू होने वाला है। बारिश के चलते मैच के ओवर में कटौती कर दी गई है। मैच अब सिर्फ 29 ओवर का होगा। वहीं मैच के रुके जाने तक भारत का स्कोर 4.5 ओवर में 22 रन था और टीम का कोई भी विकेट नहीं गिरा था।

और पढ़िए‘वाह क्या शॉट है’…Shubman Gill के शॉट पर हिल भी नहीं पाए फील्डर…बल्ले से निकली कमाल की आवाज, देखें

दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम में संजू सैमसन की जगह दीपक हुडा और शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर खेल रहे हैं। वहीं न्यूजीलैंड की टीम में सिर्फ एक बदलाव हुआ है। एडम मिल्ने की जगह माइकल ब्रेसवेल खेल रहे हैं इस मैच को जीतकर न्यूजीलैंड सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी वहीं भारत के लिए ये करो या मरो का मैच है। दोनों के बीच खेले गए सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को करारी हार दी थी।

भारत की प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम लॉथम (विकेटकीपर), डेरिल मिचले, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हैनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन।

पहले वनडे में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 307 रन का लक्ष्य रखा। जिसके बाद टॉम लाथम के नाबाद शतक और केन विलियम्सन की 94 रनों की पारी की बदौलत कीवी टीम ने यह मुकाबला आसानी से जीत लिया। इस मैच में भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 80 रनों की पारी खेली इसके अलावा शिखर धवन और शुभमन गिल ने भी अर्धशतक जड़ा।

और पढ़िएIND vs NZ: तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा…देखिए

IND vs NZ 2nd ODI Live streaming: कहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला ये मैच डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर फ्री में आप देख सकेंगे।

IND vs NZ 2nd ODI: ऑनलाइन कैसे देखें पूरा मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला दूसरा मैच आप अमेजन प्राइम पर लाइव देख सकते हैं। इसके लिए आपके पास सब्सक्रीप्शन होना जरूरी है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 27, 2022 11:08 AM
संबंधित खबरें