Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा…देखिए

IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव जितने धाकड़ बल्लेबाज हैं, उतने ही बेहतर इंसान भी हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले के दौरान सूर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव ग्राउंड स्टाफ की मदद करते दिख रहे हैं।

सूर्या ने गाड़ी में सवार होकर पूरे मैदान का निरीक्षण

दरअसल बारिश के बाद ग्राउंड स्टाफ मैदान को सुखाने के लिए काम कर रहे थे तभी सूर्या भी उनकी मदद करते दिखे। सूर्या ने एक ग्राउंडमैन की गाड़ी में सवार होकर पूरे मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान ग्राउंडमैन से उनके काम को समझने की कोशिश की और काफी बातचीत करते हुए उन्हें काफी सपोर्ट किया।

और पढ़िएIND vs NZ: दूसरे वनडे मैच में संजू सैमसन को क्यों नहीं मिली प्लेइंग 11 में जगह? कप्तान शिखर धवन ने बताई वजह

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शेयर किया वीडियो

न्यूजीलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल ट्विवटर अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव का यह वीडियो शेयर किया गया है। ब्लैककैप्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि ‘@seddomparknz के ग्राउंड स्टाफ को @suryakumaryadav से सहायता मिलती मिलती हुई 🏏 #NZvIND’।

और पढ़िएDhoni vs Pandya: जब धोनी और पांड्या में लगी दौड़..किसने जीती 100 मीटर की रेस…देखें वीडियो

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे स्कोरकार्ड

आपको बात दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे बारिश की वजह से बीच में ही रद्द हो गया है। यह मुकाबला हेमिल्टन में खेला जा रहा था। न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी थी, लेकिन बारिश के चलते खेल पूरा नहीं हो सका। शुभमन गिल (42 गेंद पर 45 रन) और सूर्यकुमार यादव (25 गेंद पर 34 रन) नाबाद रहे। कप्तान शिखर धवन 10 गेंद पर 3 रन बनाकर मैट हैनरी की गेंद पर आउट हो गए थे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -