Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘KL को हटाओ, पंत को लाओ..DK की जगह इस प्लेयर को खिलाओ’…हरभजन सिंह का बड़ा बयान

Harbhajan Singh: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों में 5 विकेट से हार मिली है। इस मैच में केएल राहुल फिर फ्लॉप नजर आए। उन्होंने 14 गेंद में सिर्फ 9 रन बनाए। राहुल के अलावा रविचंद्र अश्विन भी कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने 4 ओवर में 43 रन लुटा दिए। इस हार के बाद भारतीय पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा से प्लेइंग XI में बदलाव की गुहार लगाई है।

अभी पढ़ें AUS vs IRE: आयरलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, ऑस्ट्रेलिया को बड़े अंतर से जीत बेहद जरूरी

भज्जी का कहना है कि अगले मैच में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और स्पिनर अश्विन की जगह क्रमश: ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल को मौका दिया जाए। उन्होंने ये भी सलाह दी है कि अगर अगर दिनेश कार्तिक मैच के लिए फिट नहीं है तो टीम दीपक हुड्ड के साथ भी जा सकती है।’ हरभजन सिंह का यह बयान दोनों खिलाड़ियों की फॉर्म को देखते हुए आया।

हरभजन ने केएल राहुल को लेकर क्या कहा?

स्पोर्ट्स पर बात करते हुए हरभजन सिंह ने अपने बयान में कहा कि ‘उन्हें (रोहित) को कुछ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं, टीम को आगे बढ़ने के बारे में सोचना होगा। केएल राहुल एक महान खिलाड़ी हैं, हम सभी जानते हैं कि वह एक मैच विजेता हैं। लेकिन अगर वह इस तरह अपनी फॉर्म से जूझ रहा है, तो मुझे लगता है कि आपको ऋषभ पंत को लाना चाहिए।

अभी पढ़ें विराट कोहली के कमरे का वीडियो लीक होने पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- आपके बेडरुम में..

‘ऋषभ पंत को टीम में लाओ’

हरभजन सिंह ने आगे कहा कि ‘कार्तिक चोटिल लग रहा है, मुझे नहीं पता कि उसकी क्या स्थिति है। अगर वह उपलब्ध नहीं हैं तो ऋषभ पंत रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। आपको ऐसा में लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन मिलेगा। आप दीपक हुड्डा को भी ला सकते हैं और वह कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं।’

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -