Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

जानिए कौन है पॉलिटिक्स का DHONI, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया खुलासा

Rajnath Singh Madhya Pradesh Visit Updates: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। नीमच में उन्होंने एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की खुलकर प्रशंसा की। राजनाथ ने शिवराज सिंह चौहान की तुलना क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से की। राजनाथ सिंह ने कहा कि वह शिवराज सिंह चौहान को […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Sep 4, 2023 23:44
Share :
Union Minister Rajnath Singh Says Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan Is Dhoni Of Politics
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह।

Rajnath Singh Madhya Pradesh Visit Updates: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। नीमच में उन्होंने एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की खुलकर प्रशंसा की। राजनाथ ने शिवराज सिंह चौहान की तुलना क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से की। राजनाथ सिंह ने कहा कि वह शिवराज सिंह चौहान को 30 साल से अधिक समय से जानते हैं।

राजनाथ सिंह ने नीमच में भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद सभा में उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की खेल के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक हैं। उन्होंने भारत को 2011 का विश्व कप दिलाया। शिवराज भी वैसे ही फिनिश करना जानते है। वे साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीतकर दिखाएंगे।

 

जीत के साथ अच्छा अंत करेंगे शिवराज

राजनाथ सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले भाजपाई नेता हैं। उनका चौथा कार्यकाल चल रहा है। वे धोनी की तरह मैच को जीत के साथ खत्म करने की कला में माहिर हैं। शिवराज सिंह चौहान राजनीति के धोनी हैं। यह कोई अतिशयोक्ति नहीं है। चाहे शुरुआत कैसी भी हो, वह जीत के साथ अच्छा अंत करते हैं। उन्होंने लोगों के लिए काम किया है और यही कारण है कि उन्हें लोगों का भरोसा हासिल है।

भाजपा मध्य प्रदेश में निकाल रही जन आशीर्वाद यात्रा

दरअसल, भाजपा चुनाव से पहले लोगों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। इसके जरिए भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचा रही है। पहली यात्रा का शुभारंभ रविवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने चित्रकूट में किया।

मार्च 2020 में कमल नाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री के रूप में अपनी चौथी पारी शुरू की थी।

कमलनाथ पर भी राजनाथ ने साधा निशाना

राजनाथ सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने दिसंबर 2018 और मार्च 2020 के बीच कांग्रेस सरकार का नेतृत्व करते हुए केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं, विशेषकर गरीबों के लिए आवास को बंद कर दिया। भाजपा और चौहान ने मध्य प्रदेश को पिछड़े राज्यों की श्रेणी से बाहर निकालने और तेजी से विकास के पथ पर लाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: मामा के गढ़ में होगी INDIA गठबंधन की पहली रैली, शीट शेयरिंग को लेकर बड़ा ऐलान संभव

First published on: Sep 04, 2023 11:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें