Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Gary Graham Passed Away: हॉलीवुड के मशहूर एक्टर गैरी ग्राहम का दिल का दौरा पड़ने से 73 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी एक्स वाइफ सुसान लावेल ने पोस्ट के फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने दर्द को बयां किया है।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Jan 24, 2024 23:03
Share :

 Gary Graham Passed Away: हॉलीवुड के मशहूर एक्टर गैरी ग्राहम का निधन हो गया है। एक्टर की एक्स वाइफ सुसान लावेल ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की, 73 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें, वाशिंगटन के स्पोकेन के एक अस्पताल में  दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।  एलियन नेशन और स्टार ट्रेक (Star Trek and Alien Nation) जैसे शो में काम करके उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की थी। आज उनकी पत्नी सुसान लावेल ने पोस्ट के जरिए अपनी संवेदना व्यक्त की है, उन्होंने बताया ये खबर आने के बाद वो और उनका पूरा परिवार टूट गया है। ये खबर उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं है। गैरी ग्राहम और सुसान लावेल की बेटी तका नाम वेकी है। सुसान लावेल ने पोस्ट में बताया है कि आखिरी वक्त में उनकी बेटी अपने पिता गैरी ग्राहम के साथ थी।

एक्स वाइफ ने बताया कब हुई थी पहली मुलाकात?

सुसान लावेल ने आगे अपने पोस्ट में बताया कि जब वो गैरी ग्राहम से मिली थी तब वो केवल 20 साल की थीं और तब वो एलियन नेशन सीरीज से स्टार बन चुके थे। सुसान लावेल ने आगे उनकी नेचर के बारे में भी अपने पोस्ट में लिखा,  उन्होंने कहा, वो काफी खुशमिजाज और जिंदा दिल इंसान थे। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा था।

 

ये भी पढ़ें-मशहूर एक्टर का हुआ निधन, मंगेतर ने किया कंफर्म

1975 में किया था इस फिल्म से डेब्यू

उन्होंने 1975 की फिल्म लॉस्ट ऑन पैराडाइज आइलैंड से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा थाग्राहम इसके अलावा हार्डकोर (1979) और ऑल द राइट मूव्स (1983) जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिएआठ इज़ इनफ, स्टार्स्की और हच, नॉट्स लैंडिंग, द ड्यूक्स ऑफ हैज़र्ड और मूनलाइटिंग इनके फेमस टेलीविजन शो में से एक है। 2001 से 2005 के बीच में आया शो स्टार ट्रेक इनके सबसे बेहतरीन शो में से एक था।

 

 

First published on: Jan 24, 2024 10:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें