Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anand Mahindra-Rishi Sunak: इंटरनेट पर छाया आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट, ब्रिटेन में बना भारतीय मूल का पीएम तो कही ये बात

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने यूनाइटेड किंगडम के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बनने के लिए ऋषि सनक की सराहना की है। लेकिन उनका महिंद्रा का एक ट्वीट है जो इंटरनेट पर दिल जीत रहा है। अरबपति उद्योगपति ने एक ट्वीट करते हुए यूनाइटेड किंगडम के पूर्व प्रधानमंत्री विंस्टन चर्चिल को उद्धृत किया है।

महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘चर्चिल ने कहा था” … सभी भारतीय नेता कम क्षमता वाले और स्ट्रॉ के आदमी होंगे। आज, अपनी स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के दौरान, हम भारतीय मूल के एक व्यक्ति को यूके के प्रधानमंत्री के रूप में अभिषिक्त होते देखने के लिए तैयार हैं। जीवन सुंदर है।’

अभी पढ़ें Policy Bazaar का शेयर उच्च स्तर से 74 फीसदी गिरा, क्या खरीदारी का अच्छा समय?

 

मंगलवार सुबह तक, महिंद्रा की पोस्ट को 12.9K रीट्वीट, 802 कोट ट्वीट्स और 83.9K लाइक्स मिल चुके थे। आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी लोकप्रिय उद्योगपति हैं। उनके विचित्र, मजाकिया और व्यंग्यात्मक संदेशों ने हमेशा नेटिजन्स का दिल जीता है। बता दें कि ब्रिटेन की रूढ़िवादी पार्टी के नेता ऋषि सनक सोमवार को यूनाइटेड किंगडम के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बने।

अभी पढ़ें ‘वह अपना सर्वश्रेष्ठ करेंगे’: Infosys के संस्थापक नारायण मूर्ति ने UK के पीएम बनने पर दामाद Rishi Sunak को दी बधाई

सनक का जन्म साउथेम्प्टन में भारतीय मूल के माता-पिता के घर हुआ था, जो पूर्वी अफ्रीका से ब्रिटेन चले गए थे। ऑक्सफोर्ड, और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र, सनक ने इंफोसिस की स्थापना करने वाले अरबपति व्यवसायी एनआर नारायण मूर्ति की बेटी अक्षता मूर्ति से प्रसिद्ध रूप से शादी की है।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -