Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘हाथी’ बन कर लगाए ठुमके, नाचे झूम के, वायरल हुआ वीडियो

Elephant Dance Video Viral: वायरल वीडियो में जैसे ही डोल बजना शुरू होता है 'हाथी' बने लोग नाचना शुरू कर देते हैं।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Mar 1, 2024 19:32
Share :
Elephant Dance Video Viral
हाथी राजा का डांस वीडियो वायरल

Elephant Dance Video Viral:आज तक आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस देखे होंगे, जिसमें आपने कभी भाभी, कभी भइयां, कभी अंकल तो कभी आंटियों को ठुमके लगाते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी ‘हाथी’ को ठुमके लगाते देखा है? हैरान न हो। दरअसल, देश के कुछ हिस्सों में एक परंपरा के अनुसार कुछ लोग हाथी के कॉस्ट्यूम पहन कर जश्न मानाते हैं और डांस करते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कुछ लोग ‘हाथी’ बनकर धुन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 7 हजार से अधिक लाइक मिल गए हैं।

‘हाथी’ भेष में लोगो लगाए जबरदस्त ठुमके

वायरल वीडियो में ‘हाथी’ बने लोग ढोल की धुन पर मदमस्त होकर नाचते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान ‘हाथी’ बने लोग काफी सजे हुए दिख रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों वहां कोई त्योहार या जश्न मनाया जा रहा हो। वैसे बार के देखने पर आपकी भी आंखें धोखा सकती हैं कि वीडियो में नाचने वाला ‘हाथी’ सच में एक हाथी ही है। लेकिन वीडियो ध्यान से देखें तो पता चलेगा कि नाचने वाले ‘हाथी राजा’ असल में हाथी नहीं हैं। कुछ लोग हैं जो हाथी के कॉस्टयूम पहने ढोल की धुन पर नाच रहे हैं। कुछ भी कहो, वीडियो में हाथी का डांस देखने के बाद आप भी उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़ें: पाक‍िस्‍तान के नोट पर ज‍िन्‍ना की जगह बाबर आजम, इमरान खान और माह‍िरा!

हाथी का डांस वीडियो वायरल 

हाथी राजा का यह डांस वीडियो Eminent Woke नाम के X हैंडल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को कुछ ही समय में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा कि ‘ऐसा सिर्फ सनातन धर्म में ही हो सकता है।’ इस वीडियो पर लोगों ने काफी मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘हाथी को इस तरह से डांस करते देखना अपने आप अद्भुत अनुभव है।’

First published on: Feb 02, 2024 06:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें