Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: पुल को तोड़ रही थी जेसीबी, तभी हुआ ऐसा हादसा कि कांप गई रूह, देखें

जेसीबी ने पहले पुल का कुछ हिस्सा तोड़ा। तभी अचानक से पुल गिरने लगा। सबसे पहले जेसीबी के आगे वाला हिस्सा गिरा। इसके बाद जिस हिस्से पर जेसीबी खड़ी थी, वह ढह गया।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में रविवार शाम को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां अंग्रेजों के समय बने पुल को तोड़ा जा रहा था। तभी पूरा पुल एक साथ भरभराकर जा गिरा। इस दौरान जेसीबी भी पुल पर ही खड़ी थी। गनीमत रही कि जेसीबी के चालक ने तुरंत कूद कर अपनी जान बचा ली। सोमवार को इस हादसा का एक वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए।

अभी पढ़ें Noida News: पुलिसवाले ने 10 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, चाइल्डलाइन की शिकायत पर हुआ बड़ा एक्शन

सिखेड़ा गंगनहर पर तोड़ा जा रहा था पुराना

वायरल हुआ वीडियो मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा गंगनहर का बताया जा रहा है। यहां अंग्रेजों के समय का एक पुल था। पुल की मियाद खत्म हो जाने पर प्रशासन की ओर से उसे तोड़कर नया पुल बनाए जाने का प्रस्ताव पास किया गया। इसी क्रम में रविवार शाम को प्रशासन की टीम पुल को तोड़ने के लिए पहुंची थी। वहीं गंगनहर में काफी पानी भी बह रहा था। प्रशासन के आदेश पर एक जेसीबी मशीन पुल को तोड़ रही थी। मशीन बीच पुल पर थी।

अभी पढ़ें Breaking: सीएलपी मीटिंग में शामिल होने के लिए सचिन पायलट पहुंचे CMR, थोड़ी देर में शुरू होगी विधायक दल की बैठक

देखते ही देखते ढह गया पुल

जेसीबी ने पहले पुल का कुछ हिस्सा तोड़ा। तभी अचानक से पुल गिरने लगा। सबसे पहले जेसीबी के आगे वाला हिस्सा गिरा। इसके बाद जिस हिस्से पर जेसीबी खड़ी थी, वह ढह गया। जेसीबी भी मलबे के साथ गंगनहर में गिर गई। तभी पास में खड़े प्रशासन के लोगों और बाकी कर्मचारियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच जेसीबी का चालक भी मशीन से कूद गया। पास में खड़े लोगों ने जेसीबी राजेश यादव पुत्र वीरेंद्र यादव निवासी गांव डूमरी, बिहार को गंगनहर से सुरक्षित निकाल लिया।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -