Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Etawah: 110 की रफ्तार से गुजरी ट्रेन ने उड़ाए बाइक के परखच्चे, चंद सेकंड में बची जान, देखें दिल दहला देने वाला Video

110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही ट्रेन बाइक से टकरा गई। टक्कर होते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर होने के बाद ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। चालकों ने रेलवे के उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक रूह को कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है। बंद रेलवे क्रॉसिंग से निकलता एक बाइक सवार ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा गया। हालांकि ट्रेन से टक्कर के बाद उसकी बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे का पूरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं हादसे के बाद ट्रेन के चालक इमरजेंसी ब्रेक लगाए और ट्रेन के इंजन में फंसे बाइक के टुकड़ों को निकाला।

26 अगस्त की है घटना, जोखिम में डाली थी जान

घटना इटावा जिले की है। यहां रामनगर में रेलवे क्रॉसिंग है। 26 अगस्त को दिन में ट्रेनों के आने का समय होने पर फाटक को बंद किया गया था, लेकिन कई बाइक वाले अपनी जान को जोखिम में डालकर बंद फाटक को पार करने में लगे थे। बाइक वालों की भीड़ जैसा नजारा था। इसी दौरान वहां से एक ट्रेन कम रफ्तार में गुजरी। इस दौरान बाइक सवार रुक गए। इस ट्रेन के निकलने के बाद फिर से बाइक सवार बंद क्रॉसिंग को पार करने लगे।

तेज रफ्तार झारखंड स्वर्ण जयंती को आता देख बाइक सवार कांपा

तभी क्रॉसिंग के मीडिल ट्रैक पर झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के आने का समय हो गया। इसी दौरान एक बाइक सवार ट्रैक को पार करनी की कोशिश करने लगा। उसने जैसे ही तेज रफ्तार ट्रेन को आते हुए देखा तो उसके हाथ-पैर फूल गए। हड़बड़ाहट में इसकी बाइक पटरी में फंस गई। लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। व्यक्ति अपनी बाइक को छोड़कर साइड में आ गया, इसके बाद उसने फिर से बाइक को निकालने की कोशिश की, लेकिन ट्रेन को नजदीक आते देख वह हट गया।

हादसे के बाद ट्रेन चालक ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक

इसी दौरान 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही ट्रेन बाइक से टकरा गई। टक्कर होते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर होने के बाद ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। चालकों ने रेलवे के उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर रेलवे पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ट्रेन के इंजन में फंसे बाइक के टुकड़ों को निकाला। काफी देर बाद ट्रेन को रवाना किया गया। ट्रेन हटिया से बिहार के लिए जा रही थी।

यहां रोजाना अपनी जान को जोखिम में डालते हैं बाइक सवार

वहीं यह हादसा क्रॉसिंग पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यह व्यस्त मार्ग है। ट्रेनों के आने पर रेल कर्मचारी फाटक को बंद करते हैं, लेकिन बाइक सवार इसी तरह फाटक के नीचे से रेलवे ट्रैक को पार करते हैं। हालांकि रेलवे की ओर से हादसे के बाद कार्रवाई को लेकर कोई भी बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -