Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Udaipur: सरकार बताए तार कहां तक? पेपर लीक मामले पर बोले सीपी जोशी- ‘गहलोत सरकार ने तोड़े बरोजगारों के सपने’

Udaipur: राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर निशाना साधा। रविवार को उदयपुर आए जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं को 3 हजार रुपए का बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ता तो मिला नहीं उल्टा सरकार ने बेरोजगारों के […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jun 19, 2023 13:49
Share :
Udaipur, CP Joshi Slams BJP On paper Leak Case

Udaipur: राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर निशाना साधा। रविवार को उदयपुर आए जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं को 3 हजार रुपए का बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ता तो मिला नहीं उल्टा सरकार ने बेरोजगारों के सपने तोडे़ हैं।

उन्होंने आगे कहा कि बेरोजगार युवाओं के सपने तोड़ने की नाकामी पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पेपरलीक मामले में ईडी की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। उससे पहले सरकार ने किस अधिकारी को संरक्षण दिया था। किसको गिरफ्तार होने से रोका था।

सरकार बताए तार कहां तक है- जोशी

सीपी जोशी ने पेपरलीक मामले में निशाना साधते हुए कहा कि बोर्ड के तत्कालीन अध्यक्ष डीपी जारौली ने कहा कि तार तार ऊपर तक जुड़े थे तो सरकार बताए कि तार कहां तक है? उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता सब देख रही है।

हिसाब चुकता करने का मन बना चुकी है। लाखों युवाओं का भविष्य खराब करने काम इस सरकार ने किया है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र ने आयुष्मान योजना दी, हाइवे दिया है, बहुत कुछ दिया है। उन्होंने चिरंजीवी योजना को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ होर्डिंग्स लगा रहे है।

First published on: Jun 19, 2023 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें