Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: सचिन पायलट ने विधानसभा में सीपी जोशी के साथ की लंबी मंत्रणा, इनको बनाया जा सकता है मुख्यमंत्री!

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: राजस्थान विधानसभा भवन में सचिन पायलट ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी के साथ लंबी मुलाक़ात की। क़रीब डेढ़ घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई। जानकार सूत्रों के अनुसार इस मुलाक़ात के कई मायने हैं। डॉ. सी पी जोशी का नाम CM की रेस में सबसे आगे चल रहा है। ऐसे में पायलट को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष और सी पी जोशी को मुख्यमंत्री की कुर्सी मिलने की सम्भावना जताई जा रही है। मीडिया से बचने के लिए पायलट विधान सभा के दूसरे दरवाज़े से निकल गए।

अभी पढ़ें – मायावती बोलीं-समाजवादी पार्टी राज्य में भाजपा को कड़ा विरोध देने में रही विफल

बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अचानक शुक्रवार को विधानसभा पहुंचे है, जहां पर उन्होंने सभी कांग्रेसी विधायकों के साथ मुलाकात की। सचिन पायलट जब विधानसभा पहुंचे तब उन्होंने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर अभिवादन किया। सचिन पायलट जैसे ही विधानसभा पहुंचे तो विधायक वेद प्रकाश सोलंकी और इंद्राज गुर्जर ने उनका स्वागत किया। पायलट ने राजस्थान विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से भी मुलाकात की है।

ताज़ा घटनाक्रम को देखते हुए पायलट की स्पीकर सीपी जोशी से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। क्योंकी सीपी जोशी खुद सीएम पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। हालांकि, पायलट समर्थक विधायक सीपी जोशी से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बता रहे हैं।

अभी पढ़ें – अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 10 राज्यों में NIA की छापेमारी, 100 से ज्यादा PFI वर्कर्स अरेस्ट

दरअसल, सचिन पायलट ऐसे मौके पर अचानक विधानसभा पहुंचे हैं, जब प्रदेश में अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नए मुख्यमंत्री कौन बनेगा, उसकी चर्चा तेज है। माना जा रहा है कि जिस तरह से सचिन पायलट की बॉडी लैंग्वेज विधानसभा में दिखी वह कहीं ना कहीं इशारा कर रही है कि पायलट को आलाकमान की ओर से सकारात्मक संकेत मिल गए हैं। सचिन पायलट भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के कोच्चि गए थे। आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलने के बाद जयपुर लौटे हैं।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -