Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉयफ्रेंड के कहने पर गर्लफ्रेंड ने पीजी के बाथरूम में लगाया कैमरा, अपनी साथी लड़कियों का चोरी से बनाया अश्लील वीडियो

Chandigarh Girl installed camera in PG bathroom record video: चंडीगढ़ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर पीजी के बाथरूम में अश्लील वीडियो बनाने के लिए कैमरा लगा दिया। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By : khursheed | Updated: Nov 29, 2023 16:28
Share :
बॉयफ्रेंड के कहने पर गर्लफ्रेंड ने पीजी के बाथरूम में लगाया कैमरा, अपनी साथी लड़कियों का चोरी से बनाया अश्लील वीडियो

 Chandigarh Girl installed camera in PG bathroom record video: पंजाब के चंडीगढ़ से हैरान करने वाले मामले का खुलासा हुआ है। यहां पर सेक्टर 22 के एक पीजी में एक लड़की ने अपनी सेहलियों का अश्लील वीडियो बनाया है। जब इस बारे में एक लड़की को पता चला तो उसने अन्य लड़िकयों के साथ इस मामले में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के सेक्टर 22 के पीजी में एक लड़की के बॉयफ्रेंड ने उससे पीजी की लड़िकयों का अश्लील वीडियो बनाकर उसे भेजने के लिए कहा था। जिसके बाद उसने चोरी से बाथरूम में गीजर के ऊपर कैमरा लगा दिया और लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाया। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक लड़की बाथरूम में नहाने के लिए गई। इस दौरान उसकी नजर गीजर के ऊपर चोरी से लगाए हुए कैमरे पर पड़ गई। जिसके बाद बाद वह हैरान रह गई कि यह कैमरा किसने लगया। उसने तुरंत पीजी की लड़कियों को इस बारे में बताया और उन्होंने पुलिस में मामले की सूचना दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच की और आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

News24 Whatsapp Channel

 

ये भी पढ़ें: Love Marrige से खफा भाई की जानलेवा साजिश; PGIMER में फर्जी नर्स भेजकर लगवाया बहन को गलत इंजेक्शन

लड़की और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

पुलिस को अपनी जांच में पता चला कि बाथरूम में पीजी की एक लड़की ने चोरी से कैमरा लगया। पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया। पुलिस के सामने लड़की ने कुबूल किया कि बाथरूम में कैमरे लगाने के लिए उसके बॉयफ्रेंड ने कहा था और उससे लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाकर भेजने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें: मुझे एक औरत या मर्द से क्यों पहचाना जाए? रिटायर्ड आर्मी कैप्टन ने High Court में पूछा सवाल

First published on: Nov 29, 2023 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें