---विज्ञापन---

असम के युवक ने MP में थाने के सामने काटा खुद का गला; काम की तलाश में जा रहा था गुजरात के मोरबी

Suicide in Front Of Police Station : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पड़ते ताल थाने के सामने शुक्रवार काे असम के एक युवक ने गला काटकर आत्महत्या कर ली।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Feb 23, 2024 18:26
Share :
Suicide in Front Of Police Station in Ratlam MP
Suicide in Front Of Police Station in Ratlam MP

रतलाम : मध्य प्रदेश के रतलाम से शुक्रवार को एक बड़ी खबर आई है। यहां थाने के बाहर एक युवक ने अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली। हालांकि इस खौफनाक कदम के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पता चला है कि असम का रहने वाला यह युवक काम की तलाश में गुजरात के मोरबी जा रहा था। ट्रेन में साथियों से जुदा होने के बाद भटककर न जाने कैसे यहां पहुंच गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं थाने के सामने घटी दर्दनाक घटना को लेकर सवाल भी पुलिस पर उठ रहे हैं।

असम का रहने वाला था मृतक जोजफ

वाकया जिले के ताल थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार थाने के सामने ढाबा चलाते नरेंद्र दौड़ते हुए थाने पहुंचे और सूचना दी कि उनकी दुकान के पास एक युवक ने खुद का गला काट लिया। आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान असम जोजफ के रूप में हुई है। शुरुआती जांच के मुताबिक पता चला है कि जोजफ काम की तलाश में गुजरात के मोरबी के लिए निकला था। रास्ते में ट्रेन में अपने साथियों से अलग हो जाने के बाद भटकते हुए वह रतलाम से ताल आ गया और यहां आकर उसने अचानक आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें : चॉकलेट-आइसक्रीम के बहाने 8 साल की बच्ची को ले गया और करने लगा गंदा काम, अचानक मां आ गई और फिर…

एक बार फिर उठे पुलिस पर सवाल

बहरहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही इस खौफनाक घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा थाने के बाहर ऐसे घटनाक्रम से ताल पुलिस एक बार फिर शक के घेरे में आ गई है, क्योंकि अभी एक महीना भी नहीं हुआ है, जब बलात्कार के झूठे केस में एक व्यक्ति को फंसाकर ताल थाने के टीआई और 1 सिपाही ने रुपए लेकर भी उसे जेल भेज दिया। इस पर कार्रवाई करते हुए एसपी राहुल लोढ़ा ने दोनों को सस्पेंड कर दिया था।

यह भी पढ़ें: दमोह में 9 साल की मूक-बधिर छात्रा के साथ दुष्कर्म, सरकारी छात्रावास के चौकीदार ने दिया वारदात को अंजाम

(Klonopin)

First published on: Dec 01, 2023 10:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें