---विज्ञापन---

दमोह में 9 साल की मूक-बधिर छात्रा के साथ दुष्कर्म, सरकारी छात्रावास के चौकीदार ने दिया वारदात को अंजाम

Damoh Crime: दमोह के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दिव्यांग छात्रावास में रहने वाली एक नाबालिग मूक-बधिर छात्रा के साथ चौकीदार के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Nov 29, 2023 19:51
Share :
Damod crime, MP Crime, Crime News, Damod news, MP News, Government hostel

Damoh Crime: मध्य प्रदेश के दमोह के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दिव्यांग छात्रावास में रहने वाली एक नाबालिग मूक-बधिर छात्रा के साथ चौकीदार के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के साथ दमोह सीएसपी अभिषेक तिवारी छात्रावास पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

पिछले पांच वर्षों से है चौकीदार

इस घटना की जानकारी देते हुए सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले शासकीय दिव्यांगजन छात्रावास में रहने वाली एक 9 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ चौकीदार के द्वारा दुष्कर्म करने की जानकारी मिली थी। इसके बाद इस घटना को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया और तत्काल ही छात्रावास पहुंचकर मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि यह आरोपी पिछले पांच वर्षों से छात्रावास के चौकीदार के रूप में काम कर रहा था।

Whtasapp Channel Logo Template

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, आरोपी के खिलाफ अन्य साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं।

फेसबुक पर दोस्ती, सामूहिक दुष्कर्म

वहीं, ग्वालियर में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती करने वाले एक युवक और उसके तीन दोस्तों द्वारा कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने कहा कि लड़की और उसके परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- MP Election 2023: बालाघाट डाक मतपत्र मामले में चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, SDM निलंबित

उन्होंने बताया कि लड़की की पिछले साल फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद 21 नवंबर को उसका दोस्त उसे कार में बिठाकर एक सुनसान जंगल में ले गया, जहां उसने और उसके तीन दोस्तों ने मिलकर उसके साथ बलात्कार किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

 

First published on: Nov 29, 2023 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें