Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhindwara Road Accident: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार यात्री बस, गंभीर रूप से 10 यात्री घायल

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक तेज रफ्तार यात्री बस पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 10 यात्री घायल हुए हैं।

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक तेज रफ्तार यात्री बस पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 10 यात्री घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार जारी है।

दरअसल, तामिया के देलाखारी ग्राम के पास पिपरिया से छिंदवाड़ा आ रही बस अचानक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 10 लोगों को चोट आई है।

हादसे के बादल ग्रामीणों ने पुलिस और 108 सेवा को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को तामिया हॉस्पिटल लाया गया। वहीं गंभीर रूप से कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घायलों के अनुसार, रफ्तार अधिक होने से बस एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में 10 लोग जख्मी हुए हैं। किसी के पैर, तो किसी के हाथ, किसी के सिर में चोट आई है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -