Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup 2022: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने तोड़ा रोनाल्डो से नाता, धमाकेदार इंटरव्यू बन गया वजह

FIFA World Cup 2022: स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने जा रहे हैं। नवंबर में अपने विस्फोटक साक्षात्कार में रोनाल्डोन ने क्लब और मैनेजर की आलोचना की थी।

नई दिल्ली: FIFA वर्ल्ड कप के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने जा रहे हैं। नवंबर में अपने विस्फोटक साक्षात्कार में रोनाल्डोन ने क्लब और मैनेजर की आलोचना की थी। हालांकि एक दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि वह पुर्तगाली टीम के लिए कोई समस्या नहीं हैं और गुरुवार को घाना के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरूआत मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन अब क्लब ने उनसे अलग होने का फैसला लिया है।

क्लब ने जारी किया ये बयान

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने के लिए कहा गया है। प्रीमियर लीग के दिग्गज मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मंगलवार को पुर्तगाल के कप्तान के बाहर निकलने की पुष्टि की है। मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से आपसी समझौते से क्लब छोड़ देंगे।

अभी पढ़ें FIFA 2022: डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस की धमाकेदार शुरुआत, ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से दी मात

मुख्य कोच का नहीं करते सम्मान

धमाकेदार इंटरव्यू के दौरान मैनेजर एरिक टेन हैग पर बरसते हुए रोनाल्डो ने कहा था कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के मुख्य कोच का सम्मान नहीं करते हैं। पुर्तगाल के कप्तान को प्रबंधक टेन हैग द्वारा चेल्सी के खिलाफ मैन यूनाइटेड के मैच से हटा दिया गया था क्योंकि उन्होंने घरेलू मैच के दौरान एक विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया था।

अभी पढ़ें – FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप में आज होंगे चार मुकाबले, स्पेन, जर्मनी समेत ये चैंपियन टीमें शुरू करेगी अपना सफर

टेन हैग ने उकसाया

हालांकि रोनाल्डो ने खुलासा किया कि टोटेनहैम हॉटस्पर के खिलाफ मैन यूनाइटेड के घरेलू मैच के दौरान उन्हें पछतावा हुआ। पूर्व रियल मैड्रिड और जुवेंटस स्टार ने कहा कि उन्हें टेन हैग द्वारा ‘उकसाया’ गया था। मंगलवार को मैन यूनाइटेड ने ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने खट्टे-मीठे कार्यकाल के दौरान क्लब में योगदान के लिए रोनाल्डो को धन्यवाद दिया। क्लब ने एक बयान में कहा- “क्लब ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में दो स्पेल में योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। 346 प्रदर्शनों में उन्होंने 145 गोल किए। उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -