Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

विश्व कप ट्रॉफी का मजाक उड़ाने पर उर्वशी ने मिशेल मार्श की लगाई लताड़, बोलीं- कुछ तो सम्मान करना सीखो

World Cup 2023: वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर मिशेल मार्श के पैर रखने पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इसके लिए मार्श को लताड़ लगाई है।

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 24, 2023 00:09
Share :
Urvashi Rautela

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर छठी बार कप पर अपना कब्जा जमाया। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श की एक गलत तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है और सभी मार्श की आलोचना कर रहे हैं। मैच जीतने के तुरंत बाद, इंटरनेट पर मिशेल मार्श की ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर सामने आई। इस तस्वीर में मार्श अपना पैर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर रखा हुआ था। इसी बात को लेकर हर कोई उनका विरोध कर रहा है। अब, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मिशेल मार्श को लताड़ लगाई है।

उर्वशी ने मिशेल मार्श की लगाई लताड़

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर की कोलैज शेयर की है, जिसमें वह ट्रॉफी को चूमते दिखाई दे रही हैं। वहीं, एक तरफ मिचेल मार्श ट्रॉफी पर पैर रखे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, ”भाई, #वर्ल्डकपट्रॉफी के प्रति कुछ सम्मान दिखाओ…सिर्फ कूल दिखने के लिए अपने पैर इसके ऊपर रख दिए हैं।”

उर्वशी की इस पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई और सभी मिशेल मार्श की आलोचना कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उर्वशी रौतेला की तारीफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: रिंकू सिंह ने लगाया विनिंग सिक्स! फिर भी नहीं मिले Rinku को 6 रन; क्या है माजरा?

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया ने वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत को बुरी तरह से हरा दिया था। जबकि, भारतीय टीम ने लीग के सभी 10 मैचों में जीत दर्ज की थी।

उर्वशी का वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत ‘गदर 2’ के दमदार अभिनेता सनी देओल के साथ की थी। उन्होंने उनके साथ फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने पागलपंती और हेट स्टोरी 4 सहित कई चर्चित फिल्मों में नजर आईं। उनकी सबसे हालिया उपस्थिति तेलुगु फिल्मों वाल्टेयर वीरय्या, एजेंट, ब्रो और स्कंदा में थी। अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘दिल है ग्रे’ और ‘ब्लैक रोज’ शामिल है।

First published on: Nov 24, 2023 12:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें