Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: हार्दिक पांड्या की कप्तानी देख इंप्रेस हुए सुनील गावस्कर, बोले- ‘उन्हें देखकर धोनी की आती है याद’

IPL 2023: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के फाइनल में एंट्री मार ली है। टीम ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 62 रनों से मात दी और लगातार दूसरी बार फाइनल का स्पॉट पक्का किया। मैच में जहां टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी तो शानदार रही ही साथ ही हार्दिक पांड्या ने अपनी […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: May 27, 2023 14:06
Share :
IPL 2023 Hardik Pandya MS Dhoni

IPL 2023: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के फाइनल में एंट्री मार ली है। टीम ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 62 रनों से मात दी और लगातार दूसरी बार फाइनल का स्पॉट पक्का किया। मैच में जहां टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी तो शानदार रही ही साथ ही हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी से भी सभी को इंप्रेस किया। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनकी लीडरशीप स्कील्स की जमकर तारीफ की है।

हार्दिक के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका

भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बताया कि कैसे गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को अपना आईडल मानते हैं। गावस्कर ने आगे उल्लेख किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फाइनल के दौरान, हार्दिक के पास यह प्रदर्शित करने का एक शानदार अवसर है कि उन्होंने कप्तानी की बारीकियों को कितनी तेजी से सीखा है।

गावस्कर ने कही ये बात

स्टार स्पोर्ट्स पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि “वह (हार्दिक) एमएसडी के लिए अपनी प्रशंसा और स्नेह के बारे में बहुत खुले रहे हैं, उन सभी की तरह जिन्होंने एमएसडी के करियर का अनुसरण किया है। जब वे टॉस के लिए बाहर जाते हैं, तो वे बहुत दोस्ताना और मुस्कुराते हुए होंगे। लेकिन जब बात आती है मैच, यह पूरी तरह से अलग माहौल होगा। हार्दिक पांड्या के लिए यह दिखाने का यह एक बहुत अच्छा मौका है कि उन्होंने कितनी जल्दी सीखा है। ‘

हार्दिक ने टीम में बनाए रखी है शांति- गावस्कर

सुनील गावस्कर ने आगे पांड्या की तारीफ में ये भी कहा कि “जब वह पिछले साल पहली बार कप्तानी कर रहा था, तो किसी को नहीं पता था कि क्या उम्मीद की जाए क्योंकि वह सबसे रोमांचक और उत्साही क्रिकेटरों में से एक रहा है। लेकिन वह रोमांचक हिस्सा, हमने पिछले साल देखा है। लेकिन टीम में शांति जो वह लाता है धोनी की याद ताजा करती है। यह एक खुश टीम है, जो कि हम सीएसके के साथ भी देखते हैं। हार्दिक को इसके लिए बहुत सारा श्रेय लेना होगा।”

28 मई को आमने-सामने होंगे हार्दिक और धोनी

गुजरात टाइटंस रविवार, 28 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 के फाइनल में सीएसके से भिड़ेगी। गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को क्वालीफायर-2 में मुंबई इंडियंस को 62 रन से हराकर लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह पक्की की। चेन्नई ने क्वालीफायर 1 में जीटी पर 15 रन से जीत दर्ज की और अपने 10वें आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया।

 

 

First published on: May 27, 2023 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें