Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘हमारे पास इतने पैसे नहीं है कि हम उन्हें खरीद सकें’ सूर्यकुमार यादव के मुरीद हुए ग्लेन मैक्सवेल, कह दी ये बड़ी बात

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव इन दिनों खतरनाक फॉर्म में हैं। वे लगातार हर मैच में रन बना रहे हैं।

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव इन दिनों खतरनाक फॉर्म में हैं। वे लगातार हर मैच में रन बना रहे हैं और अपनी कला से सभी दिग्ग्ज खिलाड़ियों को अपना मुरीद भी बना रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ने 20 नवंबर को बे ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाते हुए अपना दूसरा टी-20 शतक जड़ दिया। उनकी 51 गेंदों में नाबाद 111 रन की पारी ने भारत को 65 रन से जीत दिलाई। सूर्या की इस पारी की दुनिया भर में तारीफें हुई। अब इस पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

अभी पढ़ें –  IND vs NZ: ”इरादा वही होगा”…वनडे सीरीज से पहले दहाड़े सूर्यकुमार यादव…दिया ये बड़ा बयान

ग्लेन मैक्सवेल ने सूर्या को लेकर कही ये बड़ी बात

दरअसल चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने एक पोडकास्ट में सूर्या की बेहद तारीफ की है और कहा है कि सूर्यकुमार जैसा खिलाड़ी इस समय विश्व में कोई भी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड अगर अपना सारा पैसा भी खर्च कर दे तो वे सूर्यकुमार को बीबीएल में खरीद नहीं सकते हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारतीय टीम पहुंची ऑकलैंड, नेट्स में जमकर बहाया पसीना

हमारे पास इतना पैसा नहीं है कि सूर्यकुमार को खरीद सकें- ग्लेन मेक्सवेल

‘द ग्रेड क्रिकेटर’ के पॉडकास्ट पर कहा, “यह काफी शर्मनाक हैं कि वे दूसरे खिलाड़ियों से इतने ज्यादा अच्छे हैं। मैंने इतना बेहतरीन खेल कभी किसी का नहीं देखा। आईपीएल में जोस बटलर कुछ हद तक इसी तरह से खेलते हैं, लेकिन सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

वहीं सूर्यकुमार यादव को बिग बैश लीग में खिलाने पर पूछे गए सवाल पर ग्लेन मैक्सवेल ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि “हमारे पूरे टूर्नामेंट की कैप मनी भी उन्हें खरीदने के लिए पर्याप्त नहीं है, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि यह कभी संभव हो पाएगा। हमें बीबीएल के हर खिलाड़ी को निकलना होगा, साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपने सभी केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों को भी रिलीज़ करना होगा। तब जाकर कहीं उन्हें खरीदने की उम्मीद की जा सकती है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -